जब से करण जौहर ने अपनी जिंदगी को अपनी ऑटोबायोग्राफ़ी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में खोलकर सबके सामने रखा है तब से लोगों को उनकी जिंदगी के कई पहलूओं के बारें में जानने का मौका मिला है । इसके अलावा सोशल मीडिया भी एक ऐसा दूसरा माध्यम है जिससे प्रशंसक अपने चहेते कलाकार, फ़िल्मकार और लोगों से आसानी से जुड़ पाते हैं लेकिन इसका एक दूसरा पहलू ये भी है कि सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भद्दे-भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ता है । और इसका हाल ही में शिकार बने करण जौहर । जी हां, हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से पिता बने करण जौहर को एक यूजर ने 'छक्का' कह दिया जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है ।

दरअसल हुआ यूं कि, एक वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने करण के साथ एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था । इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने करण और बरखा दत्त को लेकर भद्दी टिप्पणी की । उसने  करण जौहर और बरखा दत्त पर कमेंट करते हुए कहा "एक छक्का  दूसरे छक्के का इंटरव्यू ले रहा है" । लेकिन करण इस पर चुप नहीं बैठे और ट्विटर पर  'छक्का' कहे जाने का करारा जबाव देते हुए कहा कि, 'मैं उम्मीद करता हूं कि आप जल्द ठीक हो जाएंगे । अपनी दवाइयां लेना न भूलें ।'

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब करण जौहर को लोगों ने इस तरह से ट्रोल किया है । इसके पहले भी करण जौहर की सेक्सुआलिटी पर कई लोगों ने सवाल उठाये हैं जिनका करण जौहर ने समय-समय पर करारा जवाब दिया है । ट्विटर पर करण ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि सोशल मीडिया पर उनका बहुत मजाक बनाया जाता है ।