कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई अब एक नए स्तर पर पहुंच गई है । कपिल शर्मा ने अपने शो में सुनील को वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।

द कपिल शर्मा शो के एक टीम मेंबर ने बताया कि, “पिछले दो दिनों में, कपिल ने कई स्पर्शक, संदेश भेजे और सुनील को कॉल करने का प्रयास किया । कपिल ने यह सब हम सब के सामने किया । लेकिन सुनील सुलह करने में अब कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं ।”

जाहिरतौर पर, एक प्रतिद्दंव्दी चैनल ने सुनील को एक नया कॉमेडी शो ऑफ़र किया है, और अब ग्रोवर कपिल की टीम, अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ उस नए शो के लिए आगे बढ़ सकते हैं। इस मुद्दे पर एक निर्णय 23 अप्रैल को ग्रोवर द्वारा लिया जाएगा, जब सोनी एंटरटेनमेंट के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो जाएगा।

जब पूछा गया कि यदि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' पर वापस जाने के लिए राजी कर लिया गया, तो सुनील ग्रोवर ने न में जवाब दिया ।

"वह वापस नहीं आ रहे हैं । इसके अलावा, वह अभी कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहते है," ग्रोवर के करीबी दोस्त कहते हैं, कि नवजोत सिंह सिद्धू

कपिल और सुनील के बीच एक समझौता कराने की भूमिका निभा रहे हैं, ये खबर पूरी तरह से निराधार है।

ग्रोवर के दोस्त कहते हैं, "नवजोतजी का अपना भविष्य कपिल शर्मा के साथ अनिश्चित है।"

ऑस्ट्रेलिया-भारत की उड़ान के दौरान वास्तव में क्या हुआ, इसके बारे में प्रत्यक्षदर्शी के जब तथ्य सामने आए तो उसमें बताया गया कि कपिल शर्मा ने अपना आपा खो दिया था और सुनील पर अपना जूता फ़ेंका, दर असल ये खबरें तिल का ताड़ बनती जा रही है ।

असल में जूता फ़ेंकने की सब खबरें पूरी तरह से झूठी हैं । “वो जूता नहीं था जिसे कपिल ने फ़ेंका था । यह एक इन-फ्लाइट चप्पल था जिसे कपिल ने गुस्से में फेंक दिया था, " ये कहना है सुनील और कपिल के एक सहयोगी का जो कि उनके साथ उस समय फ्लाइट पर थे।