लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गए है, लेकिन गलत कारणों की वजह से । ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा से विवाद पीछा छुड़ाना नहीं चाहते हैं तभी तो एक के बाद एक नए-नए विवाद कपिल के नाम से जुड़ते जा रहे है । कपिल शर्मा के बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कपिल के बचपन के दोस्त कहे जाने वाले उनके साथी कलाकार, चंदन प्रभाकर कपिल से मिले और उनके मिलने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि कपिल काफ़ी तनाव में है और उनकी दवाईयां चल रही है ।

हाल ही में कपिल शर्मा ने जो एक पत्रकार के साथ गाली-गलौज की थी और अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के नए शो को कैंसिल कर दिया, इस बारें में कहा जा रहा है कि, वह कुछ प्लान कर रहे है और जिसे जल्द ही बताने की जरूरत है ।

कपिल शर्मा को मिला अपने 'चाय वाले' का साथ, बस अब और क्या चाहिए

कपिल शर्मा को ठीक होने के लिए थोड़ा वक्त दीजिए

चंदन ने कपिल के बारें में खुलासा करते हुए कहा कि, उनकी हालत ठीक नहीं है इसलिए फ़ैमिली टाइम की शूटिंग रोक दी गई है । उन्होंने कहा कि, कपिल अभी आराम कर रहे है । उन्होंने अपने पुराने दोस्त का पक्ष लेते हुए मीडिया व उनके फ़ैंस से उन्हें ठीक होने के लिए कुछ वक्त देने की मांग की । उन्होंने यह भी कहा कि उनके बारें में इतनी नकारात्कम बातें क्यों फ़ैलाई जा रही है जिन्होंने देश को इतने लंबे समय तक खुशी बांटी उसके लिए इतनी कड़वाहट अच्छी नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि कपिल काफ़ी सज्जन आदमी है ।

इसके बाद चंदन ने उस पत्रकार को भी टारगेट कर कहा कि, कपिल के बारें में उस पत्रकार द्दारा लिखे गए नेगेटिव आर्टिकल्स ने उन्हें तोड़ दिया क्योंकि वह बहुत इमोशनल इंसान है । चंदन ने कपिल को काफ़ी सीधी बात करने वाला बताया, जो दिल से बोलता है और कभी भी तोड़मरोड़ कर अपनी बात को पेश नहीं करता है । हम सभी ये जानकर बहुत खुश है कि कपिल को कम से कम अपने सच्चे दोस्तों का साथ भरपूर मिल रहा है, जिसकी वाकई में उनको सख्त जरूरत है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा की उलझी हुई जिंदगी में बीच में कूदी सुगंधा मिश्रा, शुरू हुआ ब्लेम गेम

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त जब वो सारा वाकया हुआ, उस दौरान कपिल के साथ चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर मौजूद थे । और उसके बाद से कपिल की जिंदगी से विवाद जुड़ने लगे और आज तक उनका पीछा नहीं छोड़ रहे है ।