कंगना रानौत किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है । पिछले दिनों कंगना रानौत अपने विवादित इंटरव्यू के कारण एक गहरे विवाद में फ़ंस गई थी । ॠतिक रोशन के साथ कानूनी लड़ाई ने कंगना रानौत को हमेशा सुर्खियां दिलाई है । कंगना और ॠतिक का पहले अफ़ेयर होना फ़िर एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजना, ये मामला लगता है कभी ठंडा पड़ता नहीं दिख रहा है । और अब इसी विवाद को एक और नया एंग़ल मिल गया है ।

कंगना रानौत पर लगा ॠतिक रोशन की जासूसी कराने का आरोप, क्राइम ब्रांच पर बरसीं उनकी बहन

कॉल रिकॉर्ड घोटाले में कंगना रानौत के बचाव में आईं बहन रंगोली

ठाणे अपराध शाखा, के प्रमुख डीसीपी त्रिमुखे इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे है । वह कॉल रिकॉर्ड घोटाले के संबंध में सेलिब्रिटी वकील रिजवान सिद्दीकी के कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रहे है । और इस मामले में कंगना का नाम सामने आया है, जो उनकी क्लाइंट हैं । आपको बता दें कि रिजवान गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल्स निकलवाने के मामले में फंसे हुए हैं और इसी संबंध में उनकी जांच चल रही है ।

कॉल डिटेल्स निकलवाने के मामले में चल रही जांच में पाया गया कि कंगना ने रिजवान के साथ ॠतिक रोशन का नंबर शेयर किया था । ॠतिक के बारें में उनकी जानकारी के बिना गैरकानूनी ढंग से पड़ताल करना अवैद्य है । इसलिए अब ये मामला और ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है ।

इस मामले में कंगना का नाम फ़ंसना उनकी बहन रंगोली चंडाल को रास नहीं आ रहा है । क्राइम ब्रांच पर अपनी नाराजगी जताते हुए रंगोली ने ट्विटर पर लिखा,''जब हम किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो हम वकील को हर तरह की जानकारियां उपलब्ध कराते हैं । यह मान लेना कि इन जानकारियों का इस्तेमाल कानून का उल्लंघन करने में किया गया था और इस आधार पर बयानबाजी करना और किसी आर्टिस्ट की छवि खराब करना बहुत ज्यादा गलत है । किसी भी तरह की चीजों को मान लेने से पहले उसकी जांच किया जाना जरूरी है ।

यह भी पढ़ें : कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल ने ह्रितिक रोशन को 'अंकल' बोलते हुए लगाए ये आरोप

देखते हैं कि, क्राइम ब्रांच इस मामले में क्या पड़ताल करती है । कंगना के अलावा सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) स्कैम में आयशा श्रॉफ़ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी सामने आ चुका है ।