करण जौहर की आगामी मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक निश्चितरूप से एक बहुप्रतिक्षित फ़िल्म बन गई है । जब से इस फ़िल्म का ऐलान हुआ है तब से इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच एक उत्सुकता पैदा हो गई । जैसा की ज्ञात तथ्य है कि कलंक के साथ पूरे 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । पहले खबरें आईं थीं कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए राजी नहीं थे लेकिन फ़िर दोनों ने इसके लिए हामी भर दी । दर्शक इस जोड़ी को करीब दो दशक बाद फ़िर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब है ।

कलंक के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने 21 साल बाद एक साथ फ़िर शुरू किया अपना सफ़र

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने कलंक के शूटिंग शुरू की

हाल ही में खबर आ रही है कि माधुरी और संजय ने इस फ़िल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है । पिछले तीन दिनों से माधुरी और संजय के साथ कलंक की शूटिंग खूब जोर-शोर से च रही है । दोनों ने एक साथ कुछ नाटकीय सीन शूट किए है । इसके अलावा माधुरी जल्द ही एक मुजरा शूट करने वाली भी है और इसके लिए उन्हें कॉरियोग्राफ़ करेंगी उनकी फ़ेवरेट कॉरियोग्राफ़र सरोज खान और रेमो डिसूजा ।

इसके अलावा हमने सुना है कि माधुरी और संजय के अलावा इस शूट का हिस्सा होंगे वरुण धवन और आलिया भट्ट । सुई धागा के प्रमोशन से दो दिन का समय निकालने के बाद ही वरुण अपने हिस्से की शूटिंग कर पाएंगे । जबकि आलिया ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है और उन्होंने हाल ही में अपनी सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को 21 साल बाद एक साथ लाएगी करण जौहर की कलंक

कलंक में माधुरी, संजय, वरुण और आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर,सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमु और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अभिषेक वर्मा द्दारा निर्देशित यह पीरियड ड्रामा फ़िल्म अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।