करण जौहर और काजोल के बीच पुनर्जीवित और नवीनीकृत दोस्ती, जिसमें कुछ समय पहले दरार आ गई थी क्योंकि करण जौहर ने काजोल की फ़ैमिली के लिए कुछ गलत बोल दिया था, महज सामाजिक दायित्व नहीं है । जाहिरतौर पर करण जौहर अपनी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त, जो करण द्दारा निर्देशित की जाएगी और इसमें एक साथ कई कलाकार नजर आएंगे, में अपनी लकी चार्म काजोल को एक स्पेशल एपिरियंस के लिए साइन करने के लिए उत्साहित हैं ।

करण जौहर अपनी 'लकी चार्म' काजोल को तख्त में देंगे स्पेशल रोल ?

करण जौहर काजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं

ऐसा लगता है कि काजोल को एक छोटे से मगर अहम रोल के लिए आमंत्रित किया जाएगा । करण के एक करीबी दोस्त ने अनजाने में इस राज से पर्दा हटा दिया और कहा कि, "यह उस तरह से होना होगा । कुछ कुछ होता है से लेकर माइ नेम इज खान तक काजोल उन सभी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं जिन्हें करण ने निर्देशित किया । करण की एक और फ़िल्म कभी अलविदा न कहना में काजोल ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार अदा नहीं किया था । लेकिन वो फ़िल्म के एक पार्टी गीत में कुछ देर के लिए नजर आईं थी, क्योंकि करण उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं ।

काजोल और करण की दोस्ती बहुत पुरानी है लेकिन बीच में ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी । काजोल और करण की दोस्ती में दरार आने के कारण ही काजोल करण की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर नहीं आईं थी । यही वो एक ऐसी करण द्दारा निर्देशित फ़िल्म थी जिसमें काजोल नजर नहीं आईं थी । लेकिन अब जबकि दोनों के बीच फ़िर से दोस्ती हो गई है इसलिए काजोल करण द्दारा निर्देशित आगामी फ़िल्म तख्त में एक स्पेशल भूमिका में दिखाई देंगी ।''

यह भी पढ़ें : अजय देवगन पर फ़ूटा करण जौहर का गुस्सा, वजह रही काजोल

हम उम्मीद करते कि अब उनकी दोस्ती में कोई भी दरार न आए ।