काबिल फ़िल्म में एक नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार निभाने वाले ह्रितिक रोशन ने इस फ़िल्म के साथ ये साबित कर दिया कि वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में ह्रितिक एक डबिंग कलाकर के किरदार में नजर आए थे और जो नेत्रहीन होने के बाबजूद भी शक्तिशाली और प्रभावशाली लोगों से बदला लेता है । साल के शुरूआत में रिलीज हुई यह फ़िल्म एक सफ़ल फ़िल्म साबित हुई और अब इसे हॉलीवुड में बनाने की तैयारी चल रही है ।

वास्तव में, फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने हॉलीवुड में काबिल को फ़िर से बनाने में रुचि व्यक्त की है और इसके लिए उसने रोशन से संपर्क भी किया है । इस बारें में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने खुलासा किया कि, फॉक्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के अध्यक्ष, टॉमस जेजेस, ने इस बारें में ह्रितिक रोशन से संपर्क किया था । हालांकि उन्होंने इससे ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया था और कहा कि अभी इस बारें में बात करना बहुत जल्दी होगा । लेकिन फ़िर भी उन्होंने इसे सम्मान की बात बताई ।

वहीं दूसरी तरफ़ हमने सुना है कि ह्रितिक रोशन टॉमस से एक कॉल प्राप्त करने पर बहुत हैरान थे । और इस विचार को आगे बढ़ाने के लिए दोनों ने जाहिरा तौर पर एक सप्ताह पहले इसके बारे में चर्चा करने के लिए मुलाकात की । ह्रितिक रोशन पिछले दिनों अपने दोनों बेटों के साथ अमेरिका में छुट्टियां मनाते हुए देखे गए थे, और उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी सुजैन और कुछ करीबी दोस्त भी थे ।

इस बारें में खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे राकेश रोशन, जो इस फ़िल्म के निर्माता हैं, ने बताया कि काबिल में एक जबरदस्त फ़िल्म होने के सभी गुण मौजूद हैं और यह पर्याप्त भावनाओं के साथ एक बेहतरीन हॉलीवुड रुपांतरण होगी ।

इस फ़िल्म में यामी गौतम, ह्रितिक रोशन के अलावा रोहित और रोनित रॉय अहम भूमिका में थे । यह भारत में इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी । दिलचस्प बात ये है कि, ह्रितिक रोशन, जो बैंग बैंग में अहम भूमिका में नजर आए थे और इस फ़िल्म को फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित किया गया था, जो वास्तव में हॉलीवुड फिल्म नाइट एंड डे का रीमेक थी, जिसमें टॉम क्रूज़ और कैमरन डाएज ने शानदार अभिनय किया था ।