फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । दर्शक एक बार फ़िर अपने चहेते रोमांस किंग शाहरुख खान को रोमांस करते हुए देखेंगे । जब से फ़िल्म का नया पोस्टर और इसके नाम का ऐलान हुआ है तब से हर कोई फ़िल्म की कहानी को जानने के लिए बेकरार है ।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि इम्तियाज अली की हर फ़िल्म की कहानी एक नया कलेवर लिए हुए होती है । और दर्शक भी अनोखी प्रेम कथा का इंतज़ार करते हैं और दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख-अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म भी उसी में से एक है ।

इस फ़िल्म की सबसे खास बात ये है कि इसमें निर्देशक इम्तियाज़ अली और शाहरुख खान पहली बार एक साथ काम कर रहे है | दूसरी खास बात ये है कि काफ़ी लंबे समय बाद इसमें शाहरुख और अनुष्का के बीच रोमांस देखने को मिलेगा ।

इस फ़िल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की, सेजल का किरदार निभा रही हैं जबकि शाहरुख खान एक पंजाबी लड़के, हरिंदर का किरदार निभा रहे हैं ।

आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के साथ की थी, जोकि सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी । शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा इससे पहले 2 फिल्मे एक साथ कर चुके है, और दोनों ही फिल्मो में लोगो को शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी काफी पसंद आई थी ।

पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए दर्शक अब इस फ़िल्म के साथ भी ऐसी ही उम्मीद लगाए हुए हैं । जिसमें एक बार फ़िर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा का रोमांस देखने को मिलेगा । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।