जहां हम सभी बीमार सोनाली बेंद्रे को घर लौटते हुए देखकर बहुत खुश हैं क्योंकि, सोनाली बेंद्रे ने खुद इसे एक 'हैप्पी इंटरवल' के रूप में वर्णित किया है, वहीं इरफान खान का हाल-फ़िलहाल भारत लौटने का कोई इरादा नहीं है । बता दें कि इरफान खान विदेश में अपनी गंभीर बीमारी, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे है ।

फ़ैंस को अभी इरफान खान के लिए और इंतजार करना होगा क्योंकि…

इरफान खान का फ़िलहाल भारत लौटने का कोई इरादा नहीं है

लगभग हर प्रमुख समाचार पत्र और सबसे प्रमुख पोर्टलों में खबर थीं कि इरफान दीवाली के लिए भारत लौटे थे और फ़िर दिवाली के बाद । लेकिन इस मामले में मुंबई के एक अग्रणी समाचार पत्र ने हमें इस बारें में एक और जानकारी दी और जिसमें उस तय तारीख को बताया गया जिस दिन इरफ़ान भारत लौटे थे, और ये वो तारीख थी, जिसके बारें में खुद इरफ़ान को भी नहीं पता था ।

यह स्पष्ट गलत जानकारी अब ठीक की जा सकती है । जब मैंने इरफ़ान से संपर्क किया उन्होंने साफ़ कहा कि, उनका फ़िलहाल भारत लौटने का कोई इरादा नहीं है । इरफ़ान कहते हैं कि, ''मैं अभी भी सभी टेस्ट और उनके परिणामों के लिए इंतजार कर रहा हूं । मैंने अभी तक भारत आने के लिए योजना नहीं बनाई है ।"

यह भी पढ़ें : नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्ता ने एक निर्देशक पर उनके कपड़े उतरवाने का आरोप लगाया, लेकिन इरफ़ान खान-सुनील शेट्टी ने उन्हें बचा लिया

ऐसा इरफ़ान ने स्पष्टरूप से बताया ।

यह भी पढ़ें : इरफान खान ने अपनी गंभीर बीमारी के बारें में किया ये खुलासा