क्रिकेट का त्यौहार कहा जाने वाला आईपीएल 2018, एक अच्छी शुरूआत के साथ शुरू हुआ था । लेकिन धीरे-धीरे इसके साथ विवाद गहराते जा रहे है । मीडिया महकमों से खबर आ रही है, किंग्स XI पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा का अपनी टीम के कोच, वीरेंद्र सहवाग से अपनी टीम को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद एक बड़ा झगड़ा हो गया है । यदि खबरों की मानें तो, कहा जा रहा है कि, वीरेंद्र सहवाग, जो पिछले साल ही प्रीति जिंटा की टीम से जुड़े थे, अगले साल रिप्लेस किए जा सकते है ।IPL 2018: मैच हार जाने के बाद प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग पर निकाला गुस्सा

वीरेंद्र सहवाग को प्रीति जिंटा ने माना हार का जिम्मेदार

यह सुनने में आ रहा है कि,मंगलवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स से मिले 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम इस मैच को हार गई इसके बाद प्रीति बेहद अपसेट हो गई । राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद प्रीति और टीम के मेंटॉर वीरेंदर सहवाग के बीच तीखी तकरार हुई । इस दौरान वीरेंदर सहवाग से प्रीति ने मंगलवार को मैच के बाद बेहद तल्ख अंदाज में टीम की हार को लेकर सवाल-जवाब किए । जैसा की सभी को पता है कि अपने समय के सबसे बेखौफ बल्लेबाज माने जानेवाले वीरेंदर सहवाग के नाम ट्रिपल सेंचुरी का रिकॉर्ड है । इसलिए जब प्रीति द्दारा हार का जिम्मेदार सहवाग को ठहराया गया तो वह नाराज हो गए ।

रिपोर्टों का दावा है कि, अतीत में भी, वीरेंद्र सहवाग को प्रीति द्दारा उनके काम में हस्तक्षेप करने के व्यवहार से काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है । कप्तान के करीबी सूत्रों ने कहा है कि, जब सहवाग प्रीति के अभिनय कौशल पर कोई टिप्पणी नहीं करते है तो प्रीति को भी ऐसा नहीं करना चाहिए । हालांकि इस फ़्रैंचाइजी से जुड़े लोगों का कहना है कि प्रीति और सहवाग के बीच ऐसा कोई झगड़ा नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : सदमें में प्रीति जिंटा, मौसेरे भाई ने की आत्महत्या

ये पहली बार नहीं है जब किंग्स XI पंजाब का मैच एक विवाद के साथ खत्म हुआ हो । ऐसे कई वाकए है जैसे, प्रीति का अपने को-ऑनर और प्रेमी नेस वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाना, अभिनेत्री का अपने पूर्व कोच संजय बंगार को निकालने की धमकी देना इत्यादि ।