फ़िल्म निर्माण के अपने अब तक के करियर में पहली बार डेविड धवन ने सीरियस यानी गंभीर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, डेविड अब अपने बेटे वरुण धवन के लिए एक गंभीर (पढ़ें: गैर-कॉमेडी) फिल्म बनाने का प्लान कर रहे है जिसमें वरुण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।वरुण धवन की अक्टूबर को देख डेविड धवन ने लिया ये फ़ैसला

अक्टूबर में वरुण धवन के काम को देख लिया ये फ़ैसला

ये फ़ैसला शुजीत सरकार की आगामी फ़िल्म अक्टूबर के ट्रेलर लॉंच के बाद लिया गया । डेविड तारीफ़ करते हुए कहते हैं कि, "मेरा बेटा जो काम कर रहा है उस काम पर मैं विश्वास नहीं कर सकता । जब मैं उस काम को देखता हूं जो वह कर रहा है तो मैं मैंने जो अब तक किया है उसे भूल जाता हूं । वरुण असफ़लता से नहीं डरता है । वह न तो कोई फ़ॉर्मूला फ़ोलो करता है और न ही किसी निश्चित पैटर्न पर चलता है । मुझे निर्धारित फ़ॉर्मूले से भी दूर जाने की जरूरत है, एक साहसी मार्ग खोजें । वह मुझसे कहता है कि इसे छोड़ दो । मुझे यह कोशिश करनी चाहिए ।"

यह भी देखें : ट्रेलर (अक्टूबर)

डेविड धवन ने वरुण के साथ "पूरी तरह अप्रत्याशित, यहां तक कि चौंकाने वाला" कुछ करने का वादा किया है । उत्साहित निर्देशक कहते हैं, "यदि वरुण जुड़वा 2 में मेरे फ़ॉमुले के साथ उतर सकता है तो मैं क्यों नहीं । मैं कुछ नया एकदम अलग हटकर करने के लिए अपने सेट फ़ॉर्मुले को छोड़ सकता हूं ।"