Imran-Khan

करीब दो साल से इमरान खान बिग स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं । साल 2015 में इमरान खान कंगना रानौत के साथ फ़िल्म कटी बट्टी में नजर आए थे । ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर धराशायी हो गई और उसके बाद इमरान खान ने फ़िल्मों से दूरी बना ली ।

काफ़ी समय के बाद अब इमरान खान जल्द ही फ़िल्म मे नजर आएंगे जिसे राज सिंह चौधरी द्दार निर्देशित किया जाएगा । सूत्रों के मुताबिक, इमरान खान ने लीक से हटकर फ़िल्म चुनी है । राज सिंह चौधरी इस फ़िल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं । आपको बता दें कि राज ने अनुराग कश्यप की फ़िल्म गुलाल में मुख्य भूमिका निभाई थी ।

अभिनेता से निर्देशक बने राज सिंह चौधरी काफ़ी लंबे समय से निर्देशन के क्षेत्र में उतरने की योजना बना रहे थे लेकिन उन्हें कोई सही अवसर नहीं मिला । लेकिन जैसे ही उन्हें एक दमदार स्क्रिप्ट मिली वैसे ही उन्होंने उसे इमरान को सुनाई और उसके बाद इमरान ने उसके लिए हामी भर दी । सूत्रों का दावा है कि यह फ़िल्म इस साल के मध्य तक शुरू होगी जिसे फ़ैंटम फ़िल्मस द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । फ़िल्म के मेकर्स फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री की तलाश में हैं >

इमरान और फ़ैटम फ़िल्म्स ने अभी तक फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है । इसके अलावा फ़िल्म के प्लॉट के बारें में भी कोई ज्यादा जानकारी नहीं है । लेकिन ऐसा लगता है कि इमरान खान ने कुछ अलग शैली की फ़िल्मों को करने क फ़ैसला किया है ताकि वो अपने अभिनय कौशल का अलग-अलग रूप दिखा सके ।