Coffee-With-D-15

सुर्खियां बटोर चुकी सुनील ग्रोवर की फ़िल्म कॉफ़ी विद डी, जिसमें बहुचर्चित मुद्दा दाऊद पर व्यंग्य किया गया है, में अपनी रिलीज के कुछ घंटे पहले एक विचित्र मोड़ आ गया है । फ़िल्म के मुख्य किरदार सुनील ग्रोवर का कहना है कि उनके पास फ़िल्म के साथ करने के लिए कुछ भी नहीं है ।

"यह बहुत आसान है । मुझे इस फिल्म में नहीं दिखाया गया है । मुझे नहीं पता कि कंटेट क्या है । मैंने निर्माता-निर्देशक विशाल मिश्रा से बार-बार फ़िल्म दिखाने के लिए कहा, और वह कहते रहे, मुझे फ़िल्म दिखाई जाएगी । लेकिन अंत में उन्होंने मुझे फ़िल्म नही दिखाई । आज-कल में वक्त निकल गया । और अब बहुत लेट हो चुका है”, ये कहना है सुनील ग्रोवर का, जो लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से 'गुत्थी' के किरदार से मशूर हुए और फ़िर घर-घर में मशहूर हो गए ।

उन्हें फ़िल्म क्यों नहीं दिखाई गई ? "मैं नहीं जानता," सुनील कहते हैं । इस सवाल क जवाब सिर्फ़ वे ही दे सकते हैं । लेकिन जब मुझे महसूस हुआ कि वे मुझे फ़िल्म नहीं दिखाएंगे मैंने फ़िल्म का प्रमोशन नहीं किया ।”

हैरान करते हुए सुनील ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी किया गया प्रधानमंत्री को लिखा ओपन लैटर, उसका नहीं था । । "मैंने मोदीजी को कभी ओपन लैतर नहीं लिखा । जो भी मुझे जानता है उसे पता चल जाएगा कि वो भाषा मेरी नहीं है । फिल्म के निर्माताओं ने मेरी सहमति के बिना उस पत्र का विमोचन किया ।"