ह्रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन, इस सीजन की हिट फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा में ह्रितिक रोशन के अतिरिक्त अंगूठे को लेकर हुए मजाक पर जरा भी नहीं चिढ़े । जिन्हें पता नहीं है, उन्हें बता दें कि अक्षय कुमार अभिनीत टॉयलेट-एक प्रेम कथा के एक सीन में अक्षय के पिता ज्योतिषीय कारणों के कारण अक्षय के लिए अतिरिक्त अंगूठे वाली पत्नी चाहते हैं ताकि वह उनके लिए अच्छा भाग्य लेकर आए । और इसलिए फ़िल्म में अक्षय और उनका भाई दिव्येंदु शर्मा ह्रितिक रोशन के एक होर्डिंग को देखते हैं और मन ही मन बड़बड़ाते हैं कि, "शायद वह हमारी मदद कर सकता है ।"

ह्रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने बताया कि उन्हें इस मजाक पर कोई नाराजगी नहीं है । "मुझे वास्तव में फिल्म देखने में मज़ा आया । फ़िल्म में उन्होंने जो किया मुझे वह पसंद आया । यह संदेश और मनोरंजन का एक प्रशंसनीय मिश्रण है ।"

पिता-पुत्र, राकेश रोशन और ह्रितिक रोशन दोनों ने फ़िल्म देखी और उन्हें यह बहुत पसंद आई । असल में अक्षय कुमार और ह्रितिक रोशन एक दूसरे के पड़ौसी हैं । और ह्रितिक अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बेहद करीब है । जानकार सूत्र के मुताबिक,

"अक्षय ने ह्रितिक को फ़िल्म में इस अतिरिक्त अंगूठे पर मजाक के बारे में लूप में रखा था । और ह्रितिक को इससे कोई आपत्ती नहीं थी । रोशन को इससे कोई शिकायत नहीं है ।”

टॉयलेट-एक प्रेम कथा के निर्देशक श्री नारायण सिंह ने स्वीकारा की वह रोशन के अंगूठे के मजाक के बारें में परेशान थे । "हां, मैं थोड़ा आशंकित था । दरअसल राकेशजी ने हमारी फिल्म को देखने के बाद मुझे फोन किया था । जब उन्होंने मुझे बधाई दी तो मुझे बेहद खुशी हुई और खुद को सम्मानित महसूस किया । मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें और ह्रितिक को फिल्म काफ़ी पसंद आई और उन्होंने मजाक को सही भावनाओं में भी लिया । इस मजाक का मतलब किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था और मुझे खुशी है कि उन्होंने यह अच्छे से समझा । राकेशजी, ह्रितिक और सूरज बड़जात्या जैसे लोगों से इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना, वाकई बहुत खुशी की बात है । सूरज जी ने फ़िल्म देखने के बाद मुझे संदेश भेजा था । बहुत लोगों नेर फ़ोन और संदेश भेजे थे । ऐसी प्रतिक्रियों ने मेरे दिल को छू दिया और इन्हें पाकर मैं बहुत कृत्घ्न हूं ।”