ॠतिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30, जो कि बिहार के आईकॉनिक गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है, के पोस्टर की टैगलाइन है 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा' । ॠतिक रोशन की फ़िल्म की इस टैगलाइन ने कंगना रनौत की नेपोटिज्म बहस को एक बार फ़िर से छेड़ दिया है । क्या यह कंगना और ऋतिक के बीच चल रहे संघर्ष को फ़िर से सुलगाने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास है ? बता दें कि कंगना रनौत और ॠतिक रोशन के बीच एक कथित अफ़ेयर था लेकिन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली कभी नहीं स्वीकारा और फ़िर दोनों के बीच एक कॉल्डवॉर सा छिड़ गया ।

क्या सुपर 30 के साथ ॠतिक रोशन ने कंगना रनौत के नेपोटिज़्म विवाद को फ़िर से सुलगा दिया है ?

ॠतिक रोशन की फ़िल्म कंगना की फ़िल्म से टकराएगी

दोनों के बीच ये कॉल्डवॉर और भी बदतर बनने जा रहा है क्योंकि ॠतिक की फ़िल्म सुपर 30 उसी दिन, यानी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है जब कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका रिलीज होने वाली है । हालांकि मणिकर्णिका अभी अपनी अति्रिक्त शूटिंग व री-शूट फ़ेज में है इसलिए इसकी अपनी तय रिलीज डेट पर आने की संभावना कम है, और इसके ॠतिक की फ़िल्म को रिलीज होने के लिए खुला मैदा मिलेगा और पूरा रिपब्लिक वीकेंड उनका ही होगा ।

यह भी पढ़ें : शिक्षक और छात्र के बीच रिश्ते को बयां करते ॠतिक रोशन की सुपर 30 के पोस्टर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे बॉलीवुड सितारें

संयोग से, बीते साल ॠतिक की काबिल भी रिपब्ल्कि डे के दौरान ही रिलीज की गई थी और अब उनके पापा राकेश रोशन ने उनकी अगली फ़िल्म कृष 4, को भी साल 2020 के रिपब्लिक डे के दौरान रिलीज करने का विचार किया है ।