ऐसा लगता है कि फ़िल्म नो एंट्री में एंट्री, के लिए अनीस बज्मी की कास्टिंग मुश्किल में पड़ गई है । सबसे पहले यह सलमान खान ने इस फ़िल्म से बाहर जाने से पहले इस प्रोजेक्ट को करीब तीन सालों तक लटकाए रखा ।

सलमान खान के करीबी सूत्र के मुताबिक, नो एंट्री में एंट्री, फ़िल्म करने से मना करने का असली कारण प्रैक्टिल अधिक था बजाए इमोशनल के । "अनीस के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ है, जैसा कि खबरों में बताया गया । हां, अतीत में दोनों के बीच दूरियां थी । लेकिन दोनों अब इस बात को भूला चुके हैं । सलमान खान ने इस फ़िल्म को करने से इसलिए मना किया क्योंकि, उन्होंने हाल ही में प्रेम रतन धन पायो फ़िल्म में डबल रोल किया था । वह फ़िर से कोई डबल रोल नहीं करना चाहते हैं । असल में उन्होंने प्रेम रतन धन पायो फ़िल्म में पूरे 12 साल बाद डबल रोल करने का फ़ैसला किया था, इससे पहले उन्होंने जुड़वा फ़िल्म में डबल रोल निभाया था ।”

खबरें आ रही हैं ह्रितिक रोशन ने अनीस बज्मी की फ़िल्म नो एंट्री में एंट्री में डबल रोल करने का फ़ैसला किया है ।

पूरी तरह से गलत खबर है ।

जब ह्रितिक रोशन ने अनीस बज्मी के प्रोजेक्ट के बारें में पूछा गया तो वह हंसने लगे । और कहा, “मैं नो एंट्री में एंट्री कर रहा हूं ? मैंने हाल के दिनों में इससे अधिक बेतुकी खबर नहीं सुनी है ।"

ह्रितिक जल्द ही कोई फ़िल्म साइन करेंगे । फ़िलहाल वह, क्लीन स्लेट पर काम कर रहे हैं । जाहिरतौर पर वह बड़े पैमाने पर कॉमेडी करने के लिए उत्सुक हैं, नो एंट्री मैं एंट्री जैसी फ़िल्में नहीं ।

संयोगवश इन दिनों अनीस बज्मी डबल रोल वाली भूमिकाओं से आसक्त हैं । उनकी आगामी फ़िल्म

मुबारका, जिसमें अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आएंगे ।