Hrithik Roshan and Akshay Kumar

बॉलीवुड में एक फ़िल्म में दो बड़े हीरो वाली फ़िल्मों का कॉंसेप्ट कुछ नया नहीं है, और उन्हीं में शामिल हैं ये फ़िल्में, दीवार, करण अर्जुन, दोस्ताना, और न जाने कितनी ऐसी फ़िल्में आईं जिसने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छी खासी कमाई की । लेकिन आज के दौर में दो बड़े हीरो वाली फ़िल्में कम ही देखने को मिलती हैं । लेकिन अब हमने सुना है कि जल्द ही रुपहले पर्दे पर एक साथ बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार नजर आने वाले हैं और ये कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार और ह्रितिक रोशन हैं ।

ह्रितिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत काबिल के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद अब राकेश रोशन एक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें वह अपने बेटे ह्रितिक रोशन और अक्षय कुमार को साथ में लेने वाले हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, जल्द ही यह दो हीरो वाली कहानी हमें फ़िल्मी पर्दे पर देखने को मिल सकती है । बीते साल बॉक्सऑफ़िस पर ह्रितिक रोशन की मोहेंजो दारो और अक्षय कुमार की रुस्तम में जबरदस्त भिड़ंत देखी गई थी । और अब दोनों का एक साथ एक फ़िल्म में आना वाकई दिलचस्प होगा ।

जब इस बारे में अक्षय कुमार से पूछा गया तो अक्षय ने कहा कि, 'मैं दो हीरो वाली फिल्में बनाने के लिए तैयार हूं और मुझे ऐसी फिल्म का ऑफर भी है इस पर मैं विचार कर रहा हूं ।'

वहीं दूसरी तरफ़ जब ह्रितिक रोशन से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि 'मैं दो हीरो वाले आइडिया को लेकर काफी उत्साहित हूं । मैं अपने एक्टर फ्रेंड के साथ फिल्म करना पसंद करूंगा । दरअसल मैंने इंडस्ट्री में अपने कुछ दोस्तों से संपर्क भी किया है । हम लोग जल्द ही दो हीरो वाली फिल्म करेंगे, बस अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है ।'

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और ह्रितिक रोशन काफ़ी अच्छे दोस्त हैं । और इस बात का पता तब चला जब सुजैन रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें ह्रितिक रोशन और सुजैन रोशन के साथ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी नजर आ रहे थे । इन दोनों परिवारों ने विदेश में साथ में काफ़ी अच्छा समय बिताया ।

ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि जब अक्षय कुमार और ह्रितिक रोशन एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे तो फ़िल्म कितनी बेहतरीन होगी । बहरहाल दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा ।