पिछले साल अगस्त 2017 में बहुत हंगामा बरपा, जब विवादित गॉडमैन गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान, जो अपनी एमएसजी फ़िल्म सीरीज के लिए जाने जाते हैं, को हरियाणा की पंचकुला, की विशेष सीबीआई अदालत ने बलात्कार और उत्पीडन के मामले में 20 साल के लिए जेल भेजा । इसके बाद हरियाणा में उनके समर्थकों ने जमकर उपद्रव किया । बाबा को जेल की सजा सुनाने के बाद बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली विवादित अभिनेत्री राखी सावंत ने ऐलान किया कि वह बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के ऊपर बनने वाली फ़िल्म में उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान का किरादर निभाने वाली है । राखी ने दावा किया कि वह पिछले 8 सालों से हनीप्रीत को जानती है । इसके अलावा, राखी ने हैरान कर देने वाला खुलासा भी किया बाबा गुरमीत राखी सावंत के प्रति यौन संबंध में रुचि रखते थे और वह हनीप्रीत थी जिन्होंने बाबा को राखी से दूर रहने की चेतावनी दी थी कि और सलाह दी कि वह राखी के ज्यादा करीब न जाएं वरना वह भविष्य में उनके लिए परेशानी पैदा कर सकती है ।

और अब हनीप्रीत तो जेल में बंद है लेकिन उनकी मां आशा तनेजा ने राखी सावंत के खिलाफ़ एक टिप्पणी के मामले में राखी को मानहानि का नोटिस भेजा है और 5 करोड़ हर्जाने की मांग की है । । आपको बता दें कि हनीप्रीत अपने आपको बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान की गोद ली हुई बेटी कहती थी । हनीप्रीत की मां ने कहा है कि राखी ने सुर्खियां पाने के लिए बाप-बेटी के रिश्तों पर बेहद अपमानजनक टिप्पणी की थी जो गलत है । अगर 30 दिन के अंदर राखी

ने हर्जाना देकर सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ़ न्यायालय में केस दायर कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी । आशा तनेजा ने ये नोटिस अपने पानीपत के वकील मोमिन मलिक द्दारा नोटिस भेजा है ।

आपको बता दें कि बाबा के ऊपर बनने वाली फ़िल्म अब होगा इंसाफ़ में राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म को लेकर राखी ने दावा किया है कि इस फ़िल्म में वह स्वघोषित भगवान कहे जाने बाबा के बारें में ऐसे-ऐसे खुलासे करेंगी जो पहले कभी नहीं किए गए ।

हनीप्रीत इंसान, गुरमीत राम रहीम सिंह की इंसान की तीसरी फिल्म, एमएसजी द वॉरियर: लाइन हार्ट, के साथ सुर्खियों में आईं थी, जिसमें उन्हें अभिनेत्री के रूप में देखा गया था । इसके बाद उन्होंने बाबा की अगली फ़िल्म हिंद का नापाक को जवाब में एक्टिंग के साथ-साथ को-डायरेक्ट भी किया । वहीं हनीप्रीत ने जट्टू इंजीनियर को भी सह-निर्देशित किया लेकिन इसमें उन्होंने एक्ट नहीं किया था ।