vaani-kapoor

बीते साल दिसंबर के पहले हफ़्ते में रिलीज हुई आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्देशित फ़िल्म बेफ़िक्रे, जिसमें रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी, में आधुनिक समय की रिलेशनशिप को दर्शाया था, ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक जरा भी कमाल नहीं दिखा पाई । बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप रही बेफ़िक्रे की मुख्य अभिनेत्री वाणी कपूर इसके पीछे खुद को दोषी ठहरा रही है ।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफ़ोरमेंस के बारें में बयान देते हुए वाणी कपूर ने कहा कि हालांकि बेफ़िक्रे को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है, निश्चित रूप से आने वाले वर्षों में इसका उपयुक्त कारण मिल जाएगा । बेफ़िक्रे के फ़्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह में खुद को शामिल करते हुए वाणी कपूर ने कहा कि वह इस फ़िल्म में सबसे बड़ी जोखिम थी,न की फ़िल्म की कहानी । अपने दावे को तर्क सहित समझाती वाणी कहती हैं कि हालांकि फ़िल्म के बाकी के कलाकार और क्रू मेंबर्स पहले ही अपने-अपने करियर में बहुत कुछ पा चुके हैं और उन्होंने खुद को साबित भी कर दिया है लेकिन उन सब के बीच उनका ही एक ऐसा नया चेहरा था जो अलग दिखाई दिया और उसे स्वीकरा जाएगा या नही, ये भी एक बड़ा चांस था ।

निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने उन्हें ही मुख्य अभिनेत्री के रूप में क्यों चुना, इस मुद्दे पर आगे बात करते हुए वाणी कपूर ने कहा कि आदित्य इस रोल के लिए किसी जानीमानी अभिनेत्री को नहीं लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने मुझे चुना । उन्हें लगता है कि कहीं न कहीं फ़िल्म के अच्छे काम न करने की वजह के लिए सिर्फ़ वो ही जिम्मेदार है ।