कैटरीना कैफ़ के पास जश्न मनाने के कई कारण है, जैसे उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई फ़िल्म ब्लॉकबस्टर फ़िल्म टाइगर जिंदा है, दिग्गज अभिनेताओं के साथ आगामी फ़िल्में- ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और ज़ीरो । इसके अलावा कैटरीना कैफ़ ने सलमान खान के साथ अमेरिका-कनाड़ा में आयोजित दबंग टूर में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से सभी के दिल जीत लिए ।

कैटरीना कैफ़ ने अपने जन्मदिन के लिए ये प्लानिंग की है

कैटरीना कैफ़ अपने जन्मदिन के लिए लेंगी ब्रेक

सूत्रों ने खुलासा किया है कि, दबंग टूर की जबरदस्त सफ़लता के बाद, कैटरीना अपने जन्मदिन को अपने परिवार के साथ मनाने के लिए जल्द ही एक हॉलीडे पर जाएंगी । और यहां से आने के बाद वह आनंद एल राय की फ़िल्म ज़ीरो की शूटिंग 18 जुलाई से फ़िर से शुरू कर देंगी ।

सूत्रों के मुताबिक, “कैटरीना जल्द ही एक आवश्यक ब्रेक लेंगी, जिस पर उनका हक है । कैटरीना पिछले दिनों से लगातार अपनी एक के बाद एक फ़िल्मों की शूटिंग और उसी के साथ-साथ सलमान खान के साथ दबंग टूर की रिहर्सल में काफ़ी व्यस्त रहीं हैं । इसलिए उन्होंने अपने अब एक ब्रेक लेने का फ़ैसला किया है और अपने इस साल के जन्मदिन को अपने परिवार के साथ मनाने का फ़ैसला किया है । हालांकि वो इसे कैसे मनाएंग़ी, इस बारें में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है । परिवार से मिलने के बाद कैटरीना तुरंत अपने काम में जुट जाएंगी और फ़िर से 18 जुलाई को ज़ीरो की शूटिंग शुरू कर देंग़ी ।”

यह भी पढ़ें : WOW! कैटरीना कैफ के सुपरहॉट अंदाज पर फ़िदा हुईं प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना के पास इस साल की दो सबसे बड़ी फ़िल्में है । एक तो निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान, जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । वहीं दूसरी फ़िल्म है फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म ज़ीरो है जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा कैटरीना जल्द ही एक डांस बेस्ड फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।