Arjun-Rampal

एक बाद एक दो फ़िल्में, रॉक ऑन 2 और कहानी 2 में अपने शानदार प्रदर्शन से मिली सराहना के बाद अब अर्जुन रामपाल ने फ़िल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बनाने की तैयारी कर ली है । फ़िल्मों से दूरी बनाते हुए वह खुद के लिए समय निकालकर मेक्सिको के लिए रवाना हो गए हैं ।

अर्जुन कहते हैं,"यह सही है । मैं ध्यान के लिए दस दिनों के लिए देश से बाहर हूँ । कोई सामान नहीं, कोई बातचीत नहीं, न ही परिवार और न ही दोस्त । सिर्फ़ मैं और मेरी तन्हाई । कभी-कभी आदमी को एक साथ अपने विचारों को इकट्ठा करने की जरूरत है यानि अपने लिए समय निकालने की जरूरत है ।"

अर्जुन जो इस महीने 44 साल के हो चुके हैं,कहते हैं कि वह अपनी जिंदगी और जिस तरह से उनकी जिंदगी चल रही है, उससे खुश है । “मुझे लगता है कि मैं यही जिंदगी चाहता था जैसी की मैं अभी जी रहा हूं । इसलिए मुझे कोई शिकायत नहीं है ।”

कहानी 2 की समीक्षा में अर्जुन के काम की काफ़ी तारीफ़ की जा रही है । 'तारीफ़ पाना बहुत अच्छा लगता है । लेकिन मेरी खुद की वेल्यू समीक्षाओं पर निर्भर नहीं करती । जो मुझे लगता है मैं वो काम करता हूं । हो सकता है कि वो बॉक्सऑफ़िस और आलोचकों के लिए काम न करें । लेकिन ये मुझे, मेरे विश्वास, जो मैं करता हूं, से दूर नहीं करता ।”