अनुष्का शर्मा ने अपने डार्लिंग हसबैंड विराट कोहली के साथ समय बिताने के लिए एक आवश्यक ब्रेक पर है । हाल ही में अनुष्का ने अपनी दोनों आगामी फ़िल्म, सुई धागा-मेड इन इंडिया और ज़ीरो की शूटिंग खत्म की है । ये दोनों ही फ़िल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं । और एक महीने से अनुष्का शर्मा एक प्यारी पत्नी बनकर अपने पति विराट कोहली को उनकी चल रही क्रिकेट सीरिज के लिए हौंसला अफ़ज़ाई करने उनके पास हैं । अनुष्का और विराट कोहली जब से इंग्लैंड पहुंचे हैं, लगभग हर दिन खुद अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं । लेकिन, ऐसा लगता है कि अब हम मैच में हम अनुष्का को विराट को चियर करते हुए नहीं देख पाएंगे ।

क्रिकेट के इस नए नियम ने किया अनुष्का शर्मा को विराट कोहली से दूर

मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ी की पत्नी या परिवार उनके साथ नहीं होगा

अनुष्का, जो हमेशा मैच के दौरान क्रिकेटर की पत्नियों - साक्षी धोनी, रितिका सजदा, आयशा धवन और अन्य के साथ विराट को चियर करती हुई नजर आती है । लेकिन अब शायद ये नहीं हो पाएगा । क्योंकि नए नियम के मुताबिक, मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ी की पत्नी या परिवार उनके साथ नहीं होगा । दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए नए नियम जारी किए गए जिसके मुताबिक, खिलाड़ियों को निर्देश दिए गए हैं कि टेस्ट मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ी की पत्नी या परिवार उनके साथ नहीं होगा । लिहाजा अब सभी क्रिकेटर्स की पत्नियों और बच्चों को लौटना पड़ेगा ।

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के पास चार दिन बाकी हैं । और इसके लिए अब क्रिकेटर्स ने अपनी पत्नियों-रिश्तेदारों को अपने से दूर कर दिया है चेम्सफोर्ड के लिए रवाना हो गए है । यानि अब अनुष्का विराट को चियर नहीं कर पाएंगी ।

यह भी पढ़ें : WATCH VIDEO : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को सौंपी अपनी 'कप्तानी'

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का यशराक फ़िल्म की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद वह शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म ज़ीरो में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म भी इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।