ईरॉज इंटरनेशनल और फैंटम पिक्चर्स ने विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी भावेश जोशी सुपरहीरो की घोषणा कर दी है जिसमे अनिल कपूर के लाड़ले हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे । फ़िल्म में हर्षवर्धन कपूर मुखोटे में छिपे शख्श की भूमिका में नज़र आएंगे, जिसकी झलक आज जारी किए गए पोस्टर में भी साफ दिखाई दे रही है ।

'बहन' सोनम कपूर की शादी के बाद आएगी 'भैया' हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो !

 

25 मई को रिलीज होने वाली यह फ़िल्म अपनी घोषणा के साथ ही बिल्कुल सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है और अब इस दिलचस्प पोस्टर ने निश्चित रूप से उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है ।

हर्षवर्धन कपूर की भावेश जोशी सुपरहीरो एक युवा की कहानी है

भावेश जोशी सुपरहीरो एक युवा युवक की कहानी है जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे एहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है ।

'बहन' सोनम कपूर की शादी के बाद आएगी 'भैया' हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो !

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया ।

फ़िल्म को संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा दिया गया है, तो वही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने अपनी कलम से कागज़ पर उतारे है । अमीत और अमिताभ इससे पहले लुटेरा और उड़ान में मोटवानी के साथ काम कर चुके है ।

यह भी पढ़ें : इस बायोपिक में नजर आएगी अनिल कपूर-हर्षवर्धन कपूर की जोड़ी

ईरॉज इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं । यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है ।