करण जौहर का टॉक शो कॉफ़ी विद करण यूं तो काफ़ी लोकप्रिय है लेकिन साथ ही ये एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म भी बन गया है जहां से कई सारे विवाद जन्म लेते है । बता दें कि कंगना रनौत का नेपोटिज़्म विवाद इसी शो की देन है । और अब इसकी चपेट में आए हैं टीम इंडिया के युवा और स्टाइलिश खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, जो इस शो में अपने बड़बोलेपन के कारण बुरे फ़ंस गए है । भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कॉफ़ी विद करण के शो में केएल राहुल के साथ पहुंचे जहां उन्होंने महिलाओं को लेकर कुछ विवादित कमेंट्स किए, जो दर्शकों के साथ उनके चाहने वालों को जरा भी पसंद नहीं आए ।

कॉफ़ी विद करण में ज्यादा बोलकर बुरे फ़ंसे क्रिकेट के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल, मिला कारण बताओ नोटिस वहीं ट्रोल में कहा 'क्रिकेट का राखी सावंत'

 

इसी बाबत उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और इतना ही नहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है ।

हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है

शो के दौरान हार्दिक ने कहा कि उन्हें  महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है । इसी के साथ हार्दिक ने कहा जब वो क्लब जाते हैं तो लड़कियों के नाम भी नहीं पूछते हैं । जो टेक्स्ट मैसेज किसी एक लड़की को करते हैं, वहीं का वहीं दूसरी लड़कियों को भी भेज देते हैं । पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां माता-पिता ने बेटे हार्दिक से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं ।

कॉफ़ी विद करण में ज्यादा बोलकर बुरे फ़ंसे क्रिकेट के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल, मिला कारण बताओ नोटिस वहीं ट्रोल में कहा 'क्रिकेट का राखी सावंत'

हार्दिक ने मांगी माफ़ी

हार्दिक का शो में दिया गया ये बयान दर्शकों को जरा भी पसंद नहीं आया । और अब इस पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने उन्हें कारण बताओ नोटिस थमाया है । हार्दिक और के एल राहुल का ये एपिसोड दे्खने के बाद तो कुछ यूजर्स ने तो पांड्या को क्रिकेट का राखी सावंत तक कह दिया है । वहीं कुछ उन्हें शर्मनाक और महिला विरोधी कह रहे है ।

कड़ी आलोचना के बाद ऑलराउंडर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी और कहा कि वह शो के नेचर में डूब गए, जिसके चलते ऐसी बातें बोल गए । वहीं राहुल ने आलोचनाओं पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी ।

बढ़ती नाराजगी को देखते हुए हार्दिक ने ट्विटर पर सभी से अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी । हार्दिक ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है । ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया । मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट ।'

यह भी पढ़ें : SHOCKING: कार्तिक आर्यन ने कॉफ़ी विद करण में जाने से इंकार कर एक बार फ़िर करण जौहर को नाराज कर दिया ?

जब हार्दिक से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से बेहतर बैट्समैन कौन है, इस बारें में पूछा तो उन्होंने मौजूदा समय के क्रिकेट कैप्टन का नाम लिया । बहरहाल लोगों को हार्दिक का ये बड़बोलापन जरा भी रास नहीं आया और उन्होंने हार्दिक को इसी बाबत सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया ।