जब से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक दूसरे से इटली के टस्कनी में ग्रैंड शादी रचाई है, तब से यह जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । शादी से लेकर अब तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की हर खबर हेडलाइन बनी है । और अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लोकप्रिय जोड़ी एक साथ एक शो में नजर आने वाली है ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बनेंगे करण जौहर के पहले मेहमान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बैठेंगे करण जौहर के कॉफ़ी काउच पर 

करण जौहर अपने चर्चित टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' के छठें सीजन को लॉंच करने की तैयारी कर रहे है । अपने इस शो के लिए करण जौहर ने इस जोड़ी को अप्रोच किया है ।  एक अखबार ने पुष्टि की थी कि, फ़िल्ममेकर इस साल अपने शो के नए सीजन को लॉंच करने के लिए उत्साहित है । लेकिन फ़िलहाल वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं में काफ़ी व्यस्त है । अब हमने सुना है कि अन्य सेलिब्रिटी गेस्ट के बीच करण अपने शो में विरुष्का को लाने के लिए हद से ज्यादा बेताब है । यदि ऐसा हुआ तो, दोनों की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग को देखते हुए ये एपिसोड कितनी छप्पर फ़ाड़ के टीआरपी देगा ।

यह भी पढ़ें : 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा इन दिनों सिलाई-कढ़ाई सीख रहीं हैं

हालांकि विराट का करण के इस शो में डेब्यू होगा वहीं अनुष्का इस शो में पहले भी नजर आ चुकी है । इससे पहले वह अपनी दोस्त कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आईं थी । करण के कॉफ़ी काउच पर दोनों ने बेहद दिलचस्प अंदाज में करण के घुमावदार सवालों का जवाब दिया । यदि विरुष्का करण के इस प्रपोजल को स्वीकार कर लेते हैं तो यह काफ़ी आकर्षक होने वाला है ।

अनुष्का इन दिनों शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ फ़िल्म जीरो की शूटिंग कर रही है । वैसे करण के कॉफ़ी काउच पर विरुष्का की असल जिंदगी की कैमिस्ट्री देखना काफ़ी दिलचस्प होगा ।