गोविंदा की एक और कमबैक आगामी फ़िल्म रंगीला राजा दिन-ब-दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है । जैसा की सभी को पता है कि इस फ़िल्म में गोविंदा दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । उन दोहरी भूमिका में से एक किरदार, भगोड़ा बिजनेस टाइकून विजय माल्या पर आधारित है, लेकिन दूसरे किरदार के बारें में अभी तक कोई अपडेट नहीं थी । लेकिन अब इससे जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि गोविंदा का इस फ़िल्म में दूसरा किरदार योग गुरू बाबा रामदेव पर आधारित होगा ।

विजय माल्या ही नहीं रंगीला राजा में बाबा रामदेव बन योग भी सिखाएंगे गोविंदा

गोविंदा बने बाबा रामदेव ने गाना शूट किया

फ़िल्म के निर्देशक पहलाज निहलानी ने बाबा रामदेव बने अभिनेता के साथ एक गाना भी शूट किया है जिसमें बाबा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ काफ़ी अच्छी तरह से बातचीत करते हुए नजर आएंगे ।

पहलाज निहलानी, जो सामान्य तौर पर काफ़ी बेबाक हैं, इस बारें में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है । या कहें कि उन्होंने 'ना बाबा ना' करने की ठान ली है ।

यह भी पढ़ें : पहलाज निहलानी ने गोविंदा को बनाया विजय माल्या और बाबा रामदेव

''भाई, अभी संजू बाबा का जमाना है । दूसरे बाबा का जिक्र क्यों करें ? लेकिन यदि आप फ़िल्म के इस गाने की एक झलक को देखना चाहते हैं तो आपको इसमें गोविंदा के साथ नवोदित अभिनेत्री अनुपमा अग्निहोत्री दिखाई देंगी । बाकी मैं आपकी कल्पना के लिए छोड़ देता हूँ ।" निहलानी ने कहा ।