ऐसा लगता है कि मौनी रॉय ने निश्चित तौर पर बॉलीवुड में एंट्री के लिए गोल्ड मेडल जीत लिया है । बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ उनकी फ़िल्म गोल्ड में फ़ुलफ़्लैज्ड रोल हासिल करने के बाद अब मौनी रॉय ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी अपनी जगह बना ली है ।

मौनी रॉय को बहुचर्चित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक बहुत ही अहम रोल निभाने के लिए चुना गया है । एक तरफ़ जहां यह दावा किया जा रहा है कि मौनी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा है वहीं दूसरी तरफ़ उनके किरदार को फ़िलहाल गुप्त रखा जा रहा है । यह सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र को तिकड़ी कहा जा रहा है, और इस फ़िल्म अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित किया जाएगा । पहले यह फ़िल्म इसी साल शुरू होने वाली थी लेकिन अब इसे अगले साल शूट किया जाएगा । हमने सुना है कि मौनी रॉय इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में कर देंगी ।

मौनी रॉय, जिसने एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, ने हाल ही में एकता कपूर के बेहद लोकप्रिय काल्पनिक शो ‘नागिन’ से सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की । इसी के बाद मौनी ने बड़े पर्दे के लिए अपना इंटरेस्ट दिखाया और नतीजतन उन्हें अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला और अब वह अक्षय के साथ उनकी आगामी फ़िल्म गोल्ड में नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में जहां अक्षय बलवीर सिंह का किरदार अदा करेंगे वहीं मौनी उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी ।

फ़िल्म की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।