फ़िल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा और निर्माता अर्जुन एन कपूर ने अपनी फ़िल्म फन्ने खान से संबंधित खबर, कि ऐश्वर्या राय इस फ़िल्म में अपने अपोजिट आर माधवन को लेकर खुश नहीं है, को सिरे से खंडित किया । राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, “यह बहुत दुख की बात है कि ऐसी खबरें लोगो का ध्यान खींचने के लिए बनाई जाती है । इसमें कोई सच्चाई नहीं है । हम सब एक टीम हैं और पूरी टीम के लिए फ़ैनी खान प्रोजेक्ट काफ़ी अहम है ।”

क्रियाज एंटरटेनमेंट के अर्जुन कपूर ने कहा: "फिल्म की कास्टिंग को लेकर असहमति के बारे में कुछ बातें कहीं जा रही हैं । “हम ये बात साफ़ कर देना चाहते हैं कि मेकर्स के बीच किसी भी तरह का कोई मनमुटाव या असमति नहीं है ।’ उन्होंने आगे कहा कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर सहित सभी कलाकार अपने रोल की तैयारी में जुट गए हैं और अन्य कलाकारों के चयन में कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं । फ़िल्म की कहानी बहुत उम्दा है हम इसे दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हैं ।”

पहले खबर आई थी कि, फ़िल्म के निर्माता को इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राय के अपोजिट हीरो का चयन करने में काफ़ी मुश्किलें आ रही थी । कहा जा रहा था कि, जब आर माधवन और राजकुमार राव में से किसी एक को चयन करने की बात उठी तो ऐश ने राजकुमार को चुना जबकि मेहरा ने आर माधवन को इसके लिए चुना । पोर्टल के मुताबिक, ‘इस पर काफ़ी गहन चर्चा हुई और आखिरकार बुधवार की दोपहर तक आर माधवन का चयन कर लिया गया । हालांकि इस बात से ऐश काफ़ी खुश नहीं दिखी क्योंकि वह एक प्रोफ़ेशनल हैं इसलिए उन्होंने मुस्कुराहट के साथ इसको मान लिया ।’

फन्ने खान दरअसल, एक डच फ़िल्म एवरीबॉडी फेमस का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म को अतुल मांजरेकर द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।