इस जोड़ी ने अपने ज्यादातर दोस्तों को अपनी शादी के प्लान के बारें में नहीं बताया है । वास्तव में, फिल्म बिरादरी के अनुष्का के करीबी दोस्तों में से एक ने कहा,"मुझे विश्वास है कि जब उसने शादी की है, तो उसने शादी की है और कहा कि वह है । तब तक, यह सब अनुमान है ।" हालांकि, यह मामला अब अनुमान से परे चला गया है, क्योंकि इस जोड़ी के परिवार के करीबी सदस्य विवाह स्थल, टस्कनी (इटली) के लिए उड़ान भर चुके है ।

यहां तक कि विराट के क्रिकेट मित्र भी अंधेरे में हैं । उनमें से एक को आश्चर्य है कि अब इस बात से पर्दा उठाया जा रहा है । "हम जानते हैं कि उन्होंने इसे गुप्त क्यों रखा है । वे नहीं चाहते थे कि पैपराजी उन पर झपट्टा मारे । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही शादी को एक गुप्त रखने के लिए सहमत हुए, जब तक कि यह वास्तव में संपन्न न हो जाए, ताकि मीडिया को इसकी भनक न लग जाए । इसीलिए उन्होंने टस्कनी को अपनी शादी के स्थल के रूप में चुना है । फ़ोटोग्राफ़र के यहां पहुंच पाने की संभावना दूर दिखती है ।”

इटली के टस्कनी में आयोजित शादी के बाद भारत लौटने से पहले, जहां अनुष्का शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग में शामिल होंगी, इस नवविवाहित जोड़ी के एक संक्षिप्त अवकाश पर जाने की उम्मीद है ।

रिपोर्ट के विपरीत, शाहरुख खान को शादी में नहीं बुलाया गया है, हालांकि उन्हें शादी के बारें पता है, शादी में सिर्फ़ परिवार के करीबी सदस्यों को ही बुलाया गया है । असल में फ़िल्म जगत से किसी को भी इस शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है ।

क्या यह आपको ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी की याद नहीं दिलाती ?