श्रद्धा कपूर पिछले कई दिनों से अपने हेक्टिक शेड्यूल के चलते काफ़ी व्यस्त हैं । यह साल श्रद्धा कपूर के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इस साल श्रद्धा की पहली बायोपिक फ़िल्म, जो कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर आधारित है, रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म के अलावा श्रद्धा कई बेहतरीन फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं ।

दीपिका पादुकोण के बाद अब श्रद्धा कपूर को वोग आईवियर ब्रांड का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है । हमारे विश्वसनीय सूत्रों से हमें पता चला है कि श्रद्धा ने बीते हफ़्ते ब्रांड के नए कैम्पेन के लिए शूट किया । हालांकि ये तो नहीं पता कि वो कैम्पेन कब सामने आएगा, लेकिन इतना जरूर है कि श्रद्धा कपूर के प्रशंसकों को यह खबर निश्चित रूप से रोमांचित कर देगी क्योंकि उन्हें इसी के साथ वोग आईवियर का नया कलेक्शन मिलेगा ।

इससे पहले, दीपिका पादुकोण ने वोग आईवियर के स्प्रिंग/समर 2016 के कलेक्शन को एंडोर्स किया । इसके लिए दीपिका ने विक्टोरिया सीक्रेट सुपरमॉडेल एड्रियाना लीमा और चीनी मॉडल लियू शिशी के साथ कैम्पेन को शूट किया था ।

फ़िल्मों की बात करें तो, श्रद्धा कपूर इन दिनों अपूर्व लखिया की आगामी फ़िल्म हसीना ; द क्वीन ऑफ़ मुंबई की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं । इस फ़िल्म में उनके भाई सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।