शाहरुख खान अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की रिलीज की तैयारी में जी-जान से जुटे हुए है । जीरो एक ऐसे आदमी, बऊआ सिंह की कहानी है जो शारीरिक रूप से बौना है, लेकिन वो इसे कमजोरी नहीं अपनी ताकत बनाता है । शाहरुख खान इस फ़िल्म के लिए साथ पहली बार बौने का किरदार निभा रहे है । जीरो के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने फ़िल्म से जुड़े कई खुलासे किए । शाहरुख खान ने बताया कि जीरो में नुसरत फतेह अली खान की एक लोकप्रिय कव्वाली को रीक्रिएट किया जाएगा ।

EXCLUSIVE: शाहरुख खान का खुलासा, जीरो में रीक्रिएट होगी नुसरत फतेह अली खान की ये लोकप्रिय कव्वाली

शाहरुख खान ने जीरो को लेकर कई खुलासे किए

इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शाहरुख ने खुलासा किया कि, फ़िल्म का अगला गाना कुछ दिनों में रिलीज कर दिया जाएगा । और ये गाना नुसरत फतेह अली खान का लोकप्रिय गाना 'मैं रोज रोज तन्हा' का रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे तनिष्क बागची द्दारा कंपोज किया गया है । जीरो में ये एक कव्वाली के रूप में सामने आएगी । दर अस, ये नुसरत फतेह अली खान की लोकप्रिय कव्वाली है ।

ह भी पढ़ें : जीरो ट्रेलर : शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री, कैटरीना कैफ़ का स्वैग, अनुष्का शर्मा की गंभीर अदायगी सहित ये है जीरो ट्रेलर के 5 पैसा वसूल पल (Watch video)

जीरो में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी रोग से पीड़ित है जबकि कैटरीना कैफ़ एक बॉलीवुड स्टार की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और कलर यैलो प्रोडक्शनंस के साथ गौरी खान द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म जीरो को आनंद एल राय द्दारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।