सारा अली खान के शुरू होते करियर में आई अड़चने खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । सारा अली खान का करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ कि उनके डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने उन्हें कानूनी मुश्किल में फ़ंसा दिया है । डेट इश्यू के चलते कानूनी पचड़े में फ़ंसी सारा अली खान के बारें में पूरी गहराई से बात करते हुए फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि, ''ये मामला दरअसल यहां तक पहुंचता ही नहीं, क्योंकि हम हमेशा शुरुआती समाधान ढूंढने के बारे में सुनिश्चित थे," उन्होंने आगे कहा कि "डेट्स का हल निकालने" का पूरा विचार केदारनाथ निर्देशक अभिषेक कपूर का था ।

EXCLUSIVE:  केदारनाथ के लिए सारा अली खान और अभिषेक कपूर की ये लड़ाई अब कोर्ट जाकर ही खत्म होगी

केदारनाथ के लिए सारा अली खान का ये मामला कोर्ट में निपटेगा

"यह गट्टू (अभिषेक कपूर) थे जो हमेशा से दूसरों के लिए परेशानी खड़ी करते है, । शुरूआत में उन्होंने शाहरुख खान की जीरो के साथ अपनी फ़िल्म केदारनाथ को रिलीज करने का ऐलान किया जिससे उनके तत्कालीन सह-निर्माता परेशान हो गए और उन्हें शर्मिंदगी हुई । और अब वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को जानना चाहता था कि वह उन्हें ले जा सकता है, "स्रोत कहते हैं

इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान के ज़ीरो के साथ केदारनाथ रिलीज की तारीख को तत्कालीन सह-निर्माता की परेशानियों और शर्मिंदगी में डाल दिया । और अब वह चाहते थे कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाइस से सारा को अपनी फ़िल्म के लिए छीन ले ।

आपको बता दें कि, अभिषेक कपूर की केदारनाथ के लिए सारा की डेट करण जौहर, रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा से टकरा रही है । सारा अपना डेब्यू केदारनाथ के साथ करने वाली थी लेकि्न अब उनकी ये फ़िल्म फ़िर से मुश्किल में फ़ंस गई है । इसके बाद सारा ने सिम्बा को अपनी डेब्यू फ़िल्म के रूप में साइन किया ।

लेकिन अभिषेक का ये कदम हर किसी के लिए परेशानी का सबब बन गया है । खासकर रॉनी स्क्रूवाला, जिसने क्रिएज एंटरटेनमेंट के बाहर होने के बाद बतौर निर्माता फ़िल्म को संभाला, के लिए ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान का बॉलीवुड करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ कि मिल गया कानूनी नोटिस

आशा है ये अपमानजनक मामला जल्द ही सुलझ जाए । हमने सुना है कि सारा के माता-पिता सैफ़ अली खान और अमृता सिंह, अभिषेक कपूर द्दारा उनकी बेटी सारा के शुरू होते करियर में इस तरह अड़चनें डालना अच्छा नहीं लगा ।