ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक के साथ एक बार फ़िर अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं । और अब हमारे पास एक्सक्लूसिव खबर आई है कि प्रियंका चोपड़ा को एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म मिल गई है । और ये फ़िल्म है संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म हीरा मंडी । संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म हीरा मंडी गैंगस्टर गंगुबाई कोठेवाली नाम की एक महिला डॉन पर आधारित होगी ।

EXCLUSIVE: प्रियंका चोपड़ा ने मंजूर किया संजय लीला भंसाली के लिए गैंगस्टर गंगुबाई कोठेवाली बनना ?

प्रियंका चोपड़ा बनेंगी गैंगस्टर गंगुबाई कोठेवाली

बता दें संजय लीला भंसाली की यह नई फिल्म गंगूबाई कोठेवाली या मैडम ऑफ कमाठीपुरा, जो एक ही समय पर मुंबई में कई सारे वैश्यालय चलाती थी, की जिंदगी पर बेस्ड है । आज के समय में ये महिला कमाठीपुरा में रहने वाली महिलाओं के बीच पूजी जाती है। बताया जाता है कि अपने समय में गंगूबाई अपनी साथी महिलाओं का खूब ख्याल रखती थी, जिस कारण आज भी लोग उनकी बहुत इंज्जत करते हैं।

वैसे प्रियंका ने कभी भी रियल किरदार को निभाने से परजेह नहीं किया है फ़िर चाहे वो किरदार कैसा भी क्यों न हो । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल कन्फ़र्मेशन नहीं आया है कि प्रियंका इस फ़िल्म को कर रही हैं या नहीं । लेकिन यदि प्रियंका इस फ़िल्म को साइन कर लेती हैं तो उनके फ़ैंस के लिए इससे बड़ी खुशी की बात और कोई नहीं होगी ।

यह भी पढ़ें : निक जोनस की 'दुल्हनिया' बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट-गोल्डन लुक मदहोश कर देगा

गौरतलब है कि, प्रियंका और निक जोनस आज जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदु रीति-रिवाज के तहत शादी रचा रहे हैं । इसके बाद 3 दिसंबर को व्हाइट वेडिंग संपन्न होगी ।