करीना कपूर खान के फ़ैंस को ये खबर काफ़ी खुश कर देगी, कि उनकी चहेती अभिनेत्री अब बॉलीवुड के जाने-माने फ़िल्ममेकर करण जौहर के साथ फ़िल्म करने जा रही है । धर्मा प्रोडक्शन की इस आगामी फ़िल्म में करीना कपूर खान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी । है न ये अच्छी खबर । करीना कपूर खान जल्द ही रिया कपूर की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक करने जा रही है और उसके बाद वह करण जौहर की फ़िल्म में नजर आएंगी । इंडस्ट्री से उड़ती-उड़ती खबर सुनने को मिली है कि, इस फ़िल्म धड़क के अस्सिटेंट निर्देशक राज मेहता निर्देशित कर सकते है । बहरहाल इस फ़िल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और करीना कपूर खान को साइन कर लिया गया है ।

EXCLUSIVE! करण जौहर करवाएंगे करीना कपूर खान के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांस

करीना कपूर खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

हमने सुना है कि, करण जौहर इस फ़िल्म के लिए एक और जोड़ी को तलाश रहे हैं जो करीना और सिद्धार्थ के अलावा इस फ़िल्म में नजर आएगी । अभी कल की बात करें तो करीना कल करण के धर्मा ऑफ़िस में नजर आई थी । और करीना की करण से इस मुलाकात ने इस खबर को और हवा दे दी कि वह जल्द ही करण जौहर के साथ फ़िल्म करने वाली है । आपको बता दें कि हमारे विश्वसनीय सूत्र से हमें यह पक्की खबर मिली है कि करीना ने अपने पुराने दोस्त करण जौहर के साथ ये फ़िल्म साइन कर ली है ।

यह भी पढ़ें : वीरे दी वेडिंग : करीना कपूर खान की बोल्ड अदाओं के सामने फ़ीकी पड़ी शिखा, सोनम और स्वरा

देखा जाए तो, सिद्धार्थ को ए जैंटलमैन, बार बार देखो, इत्तेफ़ाक और अय्यारी के बाद एक अदद हिट की तलाश हैं । उनकी पिछली हिट फ़िल्म साल 2016 में आई कपूर एंड संस थी । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, फ़वाद खान, रजत कपूर, रत्ना पाठक और ॠषि कपूर नजर आए थे । आशा करते हैं कि करीना और सिद्धार्थ की ये फ़िल्म उनके डूबते करियर को फ़िर से संभालने में मददगार साबित होगी ।