आयुष्मान खुराना पहली बार सोनू की टीटू की स्वीटी फ़ेम नुसरत भरूचा के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार है । एकता कपूर की आगामी फ़िल्म, जिसका फ़िलहाल नाम ड्रीमगर्ल रखा गया है, में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नुसरत भरूचा नजर आएंगी । इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि यह एक क्विर्की ड्रामा फ़िल्म होगी और अगले हफ़्ते से इसकी शूटिंग मथुरा से शुरू होगी ।

नुसरत भरूचा अभिनीत फ़िल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार एकदम अलग हटकर होगा, ये है पूरी डिटेल

आयुष्मान खुराना की इस फ़िल्म का नाम ड्रीमगर्ल होगा

यदि खबरों की मानें तो, आयुष्मान को इस फ़िल्म में ड्रीमगर्ल के रूप में पेश किया जाएगा । इस फ़िल्म को राज शनंदिलिया, द्दारा निर्देशित किया जाएगा । बता दें कि बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फ़िल्म होगी, इससे पहले उन्होंने जबरिया जोड़ी, वेलकम बैक और भूमि जैसी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखी है ।

इस फ़िल्म के बारें में आयुष्मान का मानना है कि ये फ़िल्म उनके फ़ैंस के लिए एक अलग तरह की फ़िल्म होगी । एक साथ बैक टू बैक हिट फ़िल्में देने के बद आयुष्मान के लिए ऐसी फ़िल्म करना उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आएगा ।

जहां अभि्नेता ने फ़िल्म की डिटेल देने से इंकार किता वहीं हमने सुना है कि ड्रीमगर्ल एक यूनिक कॉसेप्ट पर बेस्ड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में आयुष्मान अपनी आवाज के साथ एक्सपेरीमेंट करते हुए नजर आएंगे जो फ़िल्म में एक अलग तरह के हास्य लेकर आएंगी । अभिनेता ने दावा किया कि उन्होंने इससे मजेदार स्क्रिप्ट अभी तक नहीं सुनी । उन्हें लगता है कि, उनकी पिछली सफ़ल फ़िल्मों ने उन्हें आगामी फ़िल्मों में और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है । इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, नुसरत भी फ़िल्म में एक दिलचस्प किरदार निभा रही है लेकिन साथ ही वह और ज्यादा जानकारी देने से बचे ।

यह भी पढ़ें : GQ के कवर के लिए नुसरत भरूचा ने कराया सबसे बोल्ड फ़ोटोशूट !

पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो, आयुष्मान इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं क्योंकि वह इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं । बता दें कि ताहिरा कश्यप को एक बार फ़िर कैंसर हुआ है और इस बार उन्हें कैंसर की स्टेज 1 a है जिसका खुलासा खुद ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया ।