हम सभी जानते हैं कि रेस 3, सलमान खान की सबसे बुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है, जो इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । वैसे तो ईद पर अपने फ़ैंस को ईदी देने का हक सिर्फ़ सलमान खान ने लिया हुआ है लेकिन अब शाहरुख खान भी इस ईद सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने वाले है । नहीं शाहरुख खान रेस 3, में कैमियो नहीं कर रहे है बल्कि शाहरुख खान की जीरो में सलमान खान के कैमियो के साथ इसका संबंध है ।

DOUBLE TREAT! इस ईद पर सलमान खान और शाहरुख खान आएंगे एक साथ

शाहरुख खान की जीरो में सलमान खान की झलक रेस 3 के साथ दिखेगी

आपको बता दें कि आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ-साथ कई सारे बॉलीवुड सितारों का एक स्पेशल कैमियो है और उन्हीं कैमियो में से एक है सलमान का । हालांकि इस बारें में बाकी की डिटेल अभी गुप्त रखी गई है लेकिन इस पर मुख्य जानकारी हमें इस ईद पर मिलने वाली है । जी हां,जीरो के मेकर्स जीरो में सलमान के कैमियो की एक झलक को सलमान की रेस 3 के साथ दिखाने की योजना बना रहे है ।

बहुत कम लोगों को पता होगा कि सलमान ने जीरो में महज एक गाने के लिए कैमियो नहीं किया बल्कि उनका एक सीन भी है । यह आगामी प्रोमो एक मिनट लंबा होगा । इस बारें में कयास लगाए जा रहे हैं कि, जीरो के इस गाने की का फ़र्स्ट लुक हो सकता है जिसमें शाहरुख और सलमान दोनों नजर आएंगे ।

शाहरुख को पसंद आया ये विचार

खबर तो ये भी है कि, शाहरुख इस विचार से काफ़ी खुश है । इसके लिए एक भव्य डिजिटल लॉन्च की योजना बनाई जा रही है क्योंकि सुपरस्टार चाहते कि वह ईद के अवसर पर अपने और सलमान के प्रशंसकों के लिए ऐसा करके एक ट्रीट दे । हालांकि खबरें तो ये भी आ रही हैं कि इस लॉंच को जून के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगा, लेकिन इस बारें में अभी तक डेट फ़ाइनल नहीं हुई है ।

फ़िलहाल, शाहरुख इन दिनों अपनी फ़िल्म की अभिनेत्री अनुष्का के साथ अमेरिका में जीरे के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे है । यह कहा जा रहा है कि, शाहरुख अपनी देखरेख में इस लॉंच की खासी तैयारी कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या रेस 3 में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे ?

जीरो में शाहरुख और अनुष्का के अलावा कैटरीना कैफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी ।