दिलजीत दोसांझ अभिनीत शाद अली की सूरमा बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है और फ़िल्म अब तक कुल मिलाकर 17.84 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है । हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की कहानी से प्रेरित सूरमा मंगलवार के दिन 1.94 करोड़ एकत्र करने में क़ामयाब रही जो सोमवार को हुए कलेक्शन के मुताबिक 3% कम है ।

बॉक्स ऑफिस पर दिखा सूरमा का दम, अब तक कमाए 17 करोड़ रु

सूरमा को मिल रहा है दर्शकों का प्यार

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनी पर आधारित, सूरमा दर्शकों और आलोचकों के बीच प्यार और प्रशंसा पात्र बनी हुई है । 'यू' रेटेड फिल्म के रूप में प्रमाणित होने के बाद, सिनेमाघरों में बच्चों और परिवारों की बड़ी संख्या में भीड़ देखने मिल रही है ।

सूरमा एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर, अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था । फ़िल्म को बॉलीवुड हस्तियों और आलोचकों से भी शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : सूरमा

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया । शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है ।

यह भी पढ़ें : भारी बारिश और फीफा विश्व कप फाइनल के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दिखा सूरमा का दबदबा !

सूरमा सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। शाद अली द्वारा निर्देशित 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई सूरमा सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ।