दीपिका पादुकोण के फ़ैंस कब से अपनी चहेती अभिनेत्री की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण ने अभी तक अपनी कोई आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अभिनेता इरफ़ान खान के साथ गैंगस्टर फ़िल्म सपना दीदी, जो कि मुंबई माफ़िया क्वीन पर बेस्ड है, में नजर आने वाली थी, लेकिन इरफ़ान खान, जो इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं, की गंभीर बीमारी के चलते ये फ़िल्म अनिश्चितकाल के लिए टल गई ।

तो क्या, अब दीपिका पादुकोण एक्शन सुपरहीरो फ़िल्म में आएंगी नजर ?

दीपिका पादुकोण ने साइन की सुपरहीरो फ़िल्म

इसके बाद उनके फ़ैंस को दीपिका की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार होने लगा । लेकिन दीपिका ने अपने फ़ैंस को दिलासा देते हुए कहा कि वह हल्की-फ़ुल्की प्रेम कहानी फ़िल्म करना चाहती थी । लेकिन अब खबर आ रही है कि, दीपिका ने फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के साथ एक सुपरहीरो फ़िल्म को साइन कर लिया है । बता दें कि इस फ़िल्म को काफ़ी बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट के लिए दीपिका को लॉक कर लिया गया है । दीपिका इस एक्शन पैक फ़िल्म को करने के लिए बेहद उत्साहित हैं ।

दिलचस्प बात ये है कि, दीपिका के एक्स प्रेमी रणबीर भी इस आगामी सुपरहीरो फ़िल्म में नजर आएंगे । अभी ये तो साफ़ नहीं है कि ये दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे या नहीं । ऐतिहासिक बायोग्राफ़ी और प्रेम कहानी के बाद अब ऐसा लगता है कि सुपरहीरो फ़िल्म बॉलीवुड का एक नया ट्रेंड बनती जा रही है ।

यह भी पढ़ें : फ़ाइनली, दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए कबूल किया अपना प्यार, साथ ही बताया कि क्यों वह उन्हें प्यार करती हैं

वैसे खबरों का बाजार गर्म है कि दीपिका इसी साल नवंबर में अपने कथित बॉयफ़्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी रचाएंगी । ले्किन ये महज कयास भी हो सकते है ।