रणबीर कपूर को लेकर कैटरीना कैफ़ और दीपिका पादुकोण के बीच आई दूरी किसी से छुपी हुई नहीं है । कई जगह दीपिका पादुकोण ने खुलकर इस बात को कहा है कि वह रणबीर को डेट कर रही थी लेकिन कैटरीना कैफ़ के साथ बढ़ति नजदीकी के कारण उन्होंने रणबीर से अपनी रिलेशनशिप खत्म कर दी । कैटरीना के कारण रणबीर ने दीपिका से दूरी बनाई और फ़िर रणबीर ने कैटरीना को भी छोड़ दिया । लेकिन इन सबसे परे कैटरीना कैफ़ के जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी, जो एक नए रिश्ते की शुरूआत की ओर इशारा करती है ।

कभी एक दूसरे की दुश्मन रह चुकीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ के बीच बही दोस्ती की बयार, ये रहा सबूत

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना को बर्थडे विश किया

कैटरीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें बर्थडे विश करते हुए दीपिका ने लिखा, : ‘Happy birthday. Wishing you good health and happiness always.’ । लगता है कि दीपिका ने बीती बातों को भूला दिया है और एक नए रिश्ते की पहल करने का इरादा रखती है ।

प्यार में धोखा खाने के बावजूद, दीपिका ने रणबीर के साथ एक अच्छा रिश्ता कायम किया हुआ है । इतना ही नहीं दीपिका ने रणबीर के साथ दो फ़िल्में- ये जवानी है दीवानी और तमाशा, भी की । दोनों ने आपसी रंजिश भूलाकर एक दूसरे को अच्छा दोस्त बना लिया । और अब ऐसा लगता है कि दीपिका कैटरीना के साथ भी सब कुछ भूला कर आगे बढ़ना चाहती है आखिरकार दोनों फ़िल्मजगत से जो आते हैं । हम दीपिका के इस कदम की सराहना करते हैं और अब देखना ये है कि कैटरीना इसका क्या जवाब देती है ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस साल के अंत में शादी प्लान कर रहे हैं

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो, अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि दीपिका अपने लॉंग़ टाइम बॉयफ़्रेंड रणवीर सिंह के साथईस साल के अंत तक शादी रचाने की तैयारी कर रही है । वहीं कैटरीना अभी तक सिंगल है और हाल फ़िलहाल शादी रचाने का उनका कोई इरादा नहीं है । अपने जन्मदिन पर कैटरीना ने खुलासा किया कि वह अब बीती बातें भूला चुकी हैं और आगे बढ़ चुकी हैं ।

Deepika-Padukone-SHOCKS-the-internet-with-her-lovey-dovey-birthday-wish-for-Katrina-Kaif-02