सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए है । और वहीं बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपनी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से की तैयारियों में जुटे हुए है । सलमान खान और धर्मेंद्र के बीच दिल का कितना गहरा नाता है, ये तो सभी को पता है । लेकिन क्या हो जब ये दो दिग्गज अभिनेता एक साथ आ जाए । जी हां अब ऐसा होने जा रहा है । अब सलमान खान और धर्मेंद्र थिएटर में एक साथ नजर आएंगे ।

यकीन नहीं हो रहा, ये ईद ला रही है रेस 3 स्टार सलमान खान और धर्मेंद्र को एक साथ

 

रेस 3, से जुड़ेगा धर्मेंद्र की फ़िल्म का ट्रेलर

दरअसल, धर्मेंद्र की आगामी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से काफ़ी टाइम से बन रही है और अब ये बनकर तैयार है और इसके ट्रेलर को भी अपनी रिलीज डेट मिल गई है । कहा जा रहा है कि यमला पगला दीवाना फ़िर से का ट्रेलर सलमान की फ़िल्म रेस 3, के साथ दिखाया जाएगा ।

तो यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार की ईद दोनों के फ़ैंस के लिए एक जबरदस्त ईदी का काम करेगी । क्योंकि वो एक ही दिन एक ही समय में अपने दोनों अभिनेताओं को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे । आपको बता दें कि यमला पगला दीवाना फ़िर से का सलमान से भी एक खास कनेक्शन है । सलमान ने भी देओल परिवार की इस फ़िल्म में एक छोटा सा कैमियो किया है ।

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान का धर्मेंद्र और उनके परिवार के साथ काफ़ी गहरा नाता रहा है । सलमान ने ही रेस 3, में बॉबी देओल को लेने पर जोर दिया और अब सलमान ने बॉबी के बिखरे हुए फ़िल्मी करियर को संवारने का जिम्मा लिया है । सलमान जल्द ही बॉबी के लिए एक फ़िल्म प्रोड्यूस करेंगे । सलमान के इस काम को देख धर्मेंद्र भी सलमान के बहुत आभारी है ।

रेस 3, के साथ कॉमेडी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, का ट्रेलर जोड़े जाने से सलमान बेहद खुश है और उन्हें उम्मीद है कि इससे ये ट्रेलर ज्यादा से ज्यादा दर्शक देख पाएंगे । बता देंकि यमला पगला दीवाना फ़िर से, के मेकर्स अपनी इस फ़िल्म का प्रमोशन जुलाई से शुरू करेंगे ।

 संजू का ट्रेलर भी रेस 3 से जोड़ा जाएगा

आपको याद दिला दें कि न केवल यमला पगला दीवाना फ़िर से, का ट्रेलर सलमान की फ़िल्म से जोड़ा जाएगा बल्कि रणबीर कपूर अभिनीत फ़िल्म संजू का ट्रेलर भी इस फ़िल्म से जोड़ा जाएगा । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित फ़िल्म संजू 29 जून को रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : बॉबी देओल की जिम्मेदारी लेने पर 'पापा' धर्मेंद्र सलमान खान की तारीफ़ करते नहीं थक रहे

गौरतलब है कि रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, में सलमान, जैकलीन फ़र्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम नजर आएंगे । यह फ़िल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।