रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त बायोपीक इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । जून में रिलीज करने के लिए इस फ़िल्म के मेकर्स ने काफ़ी मेहनत की है । इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्रों की मानें तो, उनका कहना है कि रणबीर ने इस फ़िल्म में अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन परफ़ोरमेंस दी है । इतना ही नहीं अंदरुनी सूत्रों का तो यह भी दावा है कि, यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेहतरीन बायोपिक होगी । जहां दर्शक बेसब्री से रणबीर कपूर को संजय दत्त के किरदार में देखने की प्रतिक्षा कर रहे हैं, वहीं दर्शक इस फ़िल्म की झलक देखने के लिए भी बेताब हो रहे हैं ।

CONFIRMED: रणबीर कपूर की संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म का ट्रेलर इस दिन देखने को मिलेगा

तो 24 अप्रैल की सुबह होगा रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक का ट्रेलर रिलीज

कयास लगाए जा रहे थे कि, संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म का ट्रेलर आईपीएल 2018, के हैदराबाद सनराईजर्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मैच के बीच रिलीज किया जाएगा । लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए फ़िल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि, ''यह सरासर गलत खबर है कि इस फ़िल्म का ट्रेलर आईपीएल मैच के बीच रिलीज किया जाएगा । जहां तक मैं समझता हूं मैच रात को है और हम ट्रेलर सुबह रिलीज करने वाले हैं । हम 24 अप्रैल की सुबह इस फ़िल्म का ट्रेलर लॉंच करेंगे ।'' मीडिया को संबोधित करते हुए हिरानी ने इस खबर का खुलासा किया ।

राजकुमार हिरानी ने 20 अप्रैल को सुभाष घई के साथ व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित 5वें वेद सत्र में भाग लिया। और यहीं हिरानी ने अपनी आगामी दत्त बायोपिक फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज होने की खबर पर मुहर लगाई थी ।

आपको बता दें कि अभी तक इस फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है । रणबीर के अलावा इस फ़िल्म में दिया मिर्जा, विक्की कौशल, सोनम कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म की एक झलक को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं । यह फ़िल्म इसी साल 29 जून को रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : महिलाओं के बारें में कही गई ये बातें रणबीर कपूर की गर्ल फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ा देगी

दत्त बायोपिक के अलावा रणबीर अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।