इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक संजू, अब सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है । लेकिन उससे पहले सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है और अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित रणबीर कपूर अभिनीत फ़िल्म संजू 3 का ट्रेलर 30 मई 2018 को देखने को मिलेगा । बता दें कि यह फ़िल्म संजय दत्त की जिंदगी पर आधारि्त उनकी बायोपिक फ़िल्म है ।

CONFIRMED! 30 मई को आ रहा है रणबीर कपूर अभिनीत संजू का ट्रेलर

रणबीर कपूर ने संजू में किया हैरतअंगेज ट्रांसफ़ोरमेशन

इस बायोपिक फ़िल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पड़ाव दिखाए जाएंगे । फ़िल्म के रिलीज हुए टीजर ने पहले ही फ़िल्म के लिए लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है । संजू में संजय दत्त की जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव दिखाई देंगे और उन पहलूओं को दिखाया जाएगा जिनके बारें में कोई नहीं जानता हो्गा । रणबीर ने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफ़ोरमेशन किया जिसके लिए उन्हें काफ़ी सराहा गया । संजय दत्त की जिंदगी के हर पढ़ाव के लिए रणबीर को ये ट्रांसफ़ोरमेशन करना पड़ा ।

इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोईराला और परेश रावल अहम भूमिका में दिखाई देंगी ।

बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी फ़िल्म संजू के हर दिन कई सारे पोस्टर्स रिलीज किए जिसमें संजय दत्त बने रणबीर कपूर के अलग-अलग अवतार देखने को मिले । हू-ब-हू संजय दत्त के लुक में रणबीर को कोई नहीं पहचान पाया । फ़िल्म के हर पोस्टर को खूब सराहना मिली । राजकुमार द्दारा लिखी और निर्देशित की गई संजू में रणबीर जहां अहम भूमिका में नजर आएंगे वहीं कई और कलाकार छोटी-छोटी भूमिका में भी नजर आएंगे और उनमें शामिल हैं- परेश रावल, मनीषा कोईराला, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा इत्यादि ।

यह भी पढ़ें : हथकड़ियों में जकड़े संजय दत्त बने रणबीर कपूर को देख आंखे धोखा खा जाएंगी !

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स और राजकुमार फ़िल्म्स द्दारा प्रो्ड्यूस फ़िल्म संजू 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।