आखिरकार रजनीकांत-अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म 2.0 इसी साल 29 नवंBअर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । निर्देशक शंकर ने बीती रात अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए ट्वीट किया । बड़े बजट वाली अपनी इस फ़िल्म की रिलीज डेट बताते हुए शंकर ने लिखा, “Hi everyone.. at last the VFX companies promised the final delivery date of the VFX shots. The movie will release on Nov 29th 2018.”

CONFIRMED!  रजनीकांत-अक्षय कुमार की सबसे महंगी फ़िल्म 2.0 फ़ाइनली इस दिन हो रही है रिलीज

रजनीकांत और अक्षय कुमार के अभिनय से सजी ये फ़िल्म अब तक की सबसे महंगी बड़े बजट की फ़िल्म है । इस फ़िल्म में अक्षय एक विलेन के किरदार में दिखाई देंगे । साइंस फ़िक्शन बेस्ड इस फ़िल्म के नए पोस्टर में एक बड़ा सा पक्षी नजर आ रहा है और कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अक्षय का ही किरदार है । इस फ़िल्म की कहानी अच्छाई और बुराई के इर्द-गिर्द घूमती है ।

2.0 की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है

बता दें कि यह फ़िल्म अपने वीएफ़एक्स के काम के कारण बार-बार टलती रही और और इसी कारण इसका खर्च भी बढ़ता रहा । लेकिन आखिरकार अब इसका पोस्ट प्रोडक्शन काम खत्म हो गया और इसे इसकी बहुप्रतिक्षित रिलीज डेट मिल गई । इस फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शन ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान करते हुए ट्वीट किया, “With Great Pride and Immense Excitement announcing the release date of our #MagnumOpus #2Point0 – November 29Th, 2018. Gear up to view the Ultimate Clash.”

आपको बता दें कि 2.0 साल 2010 में आई रोबोट फ़िल्म का सीक्वल है । इसमें रजनीकांत ने रोबोट का किरदार निभाया था । इस बार इसके सीक्वल में शानदार वीएफ़एक्स का काम देखने को मिलेगा जिसके लिए फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का टीजर हुआ लीक

गौरतलब है कि, 2.0 में रजनीकांत फ़िर से एक रोबोट के रूप में नजर आएंगे जबकि अक्षय एक असुरी बर्ड-मैन के रूप में दिखाई देंगे । अक्षय के अनुसार यह उनका अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल है । उन्होंने अपने इस लुक के लिए रोजाना तैयार होने में पांच घंटे बिताए ।