करीना कपूर खान की, उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में उनकी जबरदस्त परफ़ोरमेंस के लिए खूब सराहना की जा रही है । और अब करीना कपूर खान ने अपने फ़ैंस की खुशी को दोगुना करने के लिए अपनी अगली फ़िल्म का भी ऐलान कर दिया है । करीना ने करण जौहर की अगली फ़िल्म को साइन किया है जो इस साल के अंत तक शुरू होगी । हमने आपको इस खबर के बारें में सबसे पहले बताया था और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, करण जौहर ने अपनी इस फ़िल्म के लिए करीना कपूर खान के अपोजिट अक्षय कुमार को साइन किया है । बता दें कि करीना और अक्षय कुमार की ये जोड़ी फ़िल्म कमबख्त इश्क के बाद फ़िर से बड़े पर्दे पर लौट रही है ।

CONFIRMED! करण जौहर ने अक्षय कुमार को चुना करीना कपूर खान का पति

इसलिए करीना कपूर खान के अपोजिट अक्षय कुमार को चुना

यह कहानी दो जोड़ों की है । अब इस खबर पर मुहर लग चुकी हैं करीना इसमें मुख्य अभिनेत्री के लिए चुनी जा चुकी हैं और जाह्नवी को सेकेंड लीड के तौर पर विचार किया जा रहा है । मेकर्स चाहते हैं कि करीना के अपोजिट कोई सीनियर अभिनेता ही नजर आए जिसकी पहले से ही अच्छी फ़ैन फ़ोलोइंग हो । सिद्धार्थ को पहले इस रोल के लिए सोचा जा रहा था लेकिन फ़िर करण को लगा कि सिद्धार्थ इस रोल के लिए फ़िट नहीं है । इसलिए अक्षय को इस रोल के लिए चुना गया क्योंकि करीना और अक्षय की कैमिस्ट्री पहले भी बड़े पर्दे पर देखी जा चुकी है ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : करण जौहर को सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं लगते करीना कपूर के लिए फ़िट इसलिए किया बाहर, जाह्नवी कपूर के अपोजिट कार्तिक आर्यन को चुना

आपको बता दें कि करीना और अक्षय इस फ़िल्म में एक शादीशुदा कपल, जो बच्चे के लिए कोशिश कर रहे हैं, का रोल अदा करेंगे । गौरतलब है कि करीना ने साल में सिर्फ़ एक ही फ़िल्म करने का फ़ैसला किया है क्योंकि वह अपना बाकी का समय अपने बेटे तैमुर अली खान के साथ बिताना ज्यादा पसंद करना चाहती हैं ।