Torbaaz

चित्रांगदा सिंह, जिसने निर्देशक कुशन नंदी की फ़िल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में इंटीमेट सीन करने से साफ़ इंकार करने के बाद फ़िल्म को बीच में ही छोड़ दिया था, जल्द ही बॉलीवुड के मुन्नाभाई के साथ नजर आने वाली हैं । जी हां, हमने सुना है कि फ़िल्म गब्बर इज बेक में नजर आने के बाद अब चित्रांगदा सिंह संजय दत्त के साथ उनकी आगामी फ़िल्म टोरबाज में नजर आएंगी ।

हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, चित्रांगदा सिंह फिल्म टोरबाज के लिए साइन की गईं हैं जिसे पुरस्कार विजेता फिल्मकार गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा । हमें पता चला है कि गिरिश जो चित्रांगदा के अच्छे दोस्त हैं, ने पहले से ही उनसे इस फ़िल्म के बारें में बात कर ली थी । गिरिश ने फ़िलहाल फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया है । हालांकि इस बारें में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और फ़िल्म में चित्रांगदा का किरदार क्या है, ये भी छिपाकर रखा गया है । वहीं दूसरी तरफ़, संजय दत्त इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वह इस फ़िल्म में एक आर्मी ऑफ़िसर की भूमिका निभाएंगे जो युद्ध में फंसे बच्चों को उम्मीद की किरण देना चाहता है । जहां तक फ़िल्म की बाकी की कास्ट का सवाल है तो हमने सुना है कि आने वाले हफ़्तों में फ़िल्म के मेकर्स इसकी घोषणा कर देंगे ।

फ़िल्म 'टोरबाज' अफगानिस्तान में स्थित है और यह अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है । जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है ।