Farah-Khan

लगभग तीन साल पहले (सटीक होने के लिए 2014), दिग्गज कॉरियोग्राफ़र से निर्देशक बनी फ़राह खान 50 साल की हुईं और तब फ़राह खान ने खुद को बदलने की कसम खाई । अपने जन्मदिन पर तोहफ़े के रूप में फ़राह खान ने खुद को फ़ाइव-स्टार ऑस्ट्रियन स्पा का गिफ़्ट दिया । ये वही स्पा है जहां कई बॉलीवुड सितारें जैसे अनिल कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट अपने स्पा सेशन के लिए जाते हैं । और इस स्पा सेशन के बाद फ़राह खान की बॉडी में क्रांतिकारी बदलाव देखने को मिला ।

अपने स्पा सेशन के दौरान अपनी जरूरतों और पतला होने की चाह बताते हुए हमेशा से उत्साही फ़राह खान ने कहा कि वह तीन बच्चों की मां है जो इस साल नौ साल के हो जाएंगे इसलिए उनके साथ रहने के लिए उन्हें ऊर्जा की जरूरत है । जब से फ़राह खान ने स्पा जाना शुरू किया तब से उन्होंने अपनी खाने की आदतों को बदला । खाने पीने की आदत बदलने के बाद फ़राह खान ने महज 4 महीने में अपना 10 किलो वजन घटाया ।

फ़ैट टू फ़िट होने के अपने ट्रांसफ़ोरमेशन के लिए फ़राह खान ने न केवल स्पा को श्रेय दिया बल्कि सोनू सूद को भी दिया । इसके अतिरिक्त, स्टाइलिस्ट अमी पटेल भी फराह खान में आए इस बदलाव की एक वजह है । प्रियंका चोपड़ा, कंगना रानौत और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियां अमी पटेल की क्लाइंट हैं । इसके अलावा फ़राह खान को पतला होने की प्रेरणा मिली, फ़ैशन डिजाइनर से निर्देशक बने विक्रम फ़ड़नीस की फ़िल्म हृदयांतर से हैं ,जिसमें फ़राह खान ने कॉरियोग्राफ़ी की है ।