शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए गए, लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं उनकी फ़िल्म को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा । शाहरुख खान की अगली फ़िल्म, जो आनंद एल राय के साथ आ रही हैं, को अब नाम मिल गया है और उसका नाम है बटला

हमने सुना है कि, शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय द्दारा बनाई जा रही फ़िल्म बटला में शाहरुख बौने का किरदार अदा करेंगे । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आनंद एल राय ने कहा कि उनकी इस फ़िल्म को अक्सर लोग बौने के रूप में देख रहे थे,लेकिन यहां उन्होंने साफ़ किया कि उनकी यह फ़िल्म बौने के किरदार से परे है और इसकी कहानी एक आदमी और औरत के बारें में है ।

जब से इस फ़िल्म का ऐलान हुआ, तब से यह फ़िल्म अपने नाम और अभिनेत्रियों को लेकर साथ ही शाहरुख द्दारा इस फ़िल्म में डबल रोल निभाने को लेकर , यह लगातार चर्चा में बनी हुई थी । फ़िल्ममेकर ने इन सभी खबरों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि शाहरुख इस फ़िल्म में डबल रोल में नजर आएंगे । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी । इससे पहले अनुष्का शाहरुख की जोड़ी जब हैरी मेट सेजल में एक साथ नजर आई थी ।

फ़िल्म के नाम के अलावा फ़िल्म के बारें में बाकी की सभी जानकारी को गुप्त रखा गया है । यह सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म मेम बहुतायत वीएफ़एक्स का इस्तेमाल किया जाएगा और इस मोर्चे पर व्यापक काम की आवश्यकता होगी ।

बटला, जिसकी शूटिंग कुछ ही महीने पहले शुरू हुई,अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।