जब से ये खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा भारत में होने वाले इंटरनेशनल पोप सनसनी जस्टिन बीबर के आगामी कॉंसर्ट में ओपनिंग एक्ट करेंगी, तब से उन्हें इस मामले में मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है । हिंदी फ़िल्म इडस्ट्री के कुछ संगीतकार इस बात के खिलाफ़ है कि सोनाक्षी सिन्हा इस कॉंसर्ट में गाएं और उन संगीतकार में शामिल हैं कैलाश खेर और अरमान मलिक ।

कैलाश खेर ने सोनाक्षी सिन्हा के इस कॉंसर्ट में गाए जाने के खिलाफ़ आवाज़ उठाते हुए कहा कि, जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई प्रसिद्ध गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री है । जबकि अरमान मलिक ने कैलाश का समर्थन करते हुए कहा, 'वे कैलाश से सहमत हैं । अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और गायक केवल गायक । अभिनेत्री गायन का मंच छोड़ें और माइक को उनके लिए रहने दें. यह उनका क्षेत्र नहीं है ।' दर असल अरमान को लगता है कि देश में गायकों को अभिनेत्री की तुलना में कम महत्ता दी जाती है ।

इस कॉसर्ट में परफ़ोर्म करने की अफ़वाहों पर विराम लगाते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह मुंबई में होने वाले कॉसर्ट में परफ़ोर्म नहीं करने वाली हैं । उन्होंने लिखा, "पहली बात तो मैं बीबर के कॉन्‍सर्ट में परफॉर्म नहीं कर रही हूं । यह अनुमान लगाया जा रहा था क्‍योंकि मुझे उन लोगों ने संपर्क किया और कुछ अखबारों और पोर्टल्‍स ने इसे चला दिया । हालांकि मैं कई इंटरव्‍यू में इससे मना कर चुकी थी । दूसरी बात मैं एक कलाकार हूं जिसे संगीत से प्‍यार है और जिसे परफॉर्म करना और गाना काफी पसंद है । और अगर किसी को इससे समस्‍या है, तो मैं बाबा बीबर (जस्टिन बीबर) के ही शब्‍दों में कहना चाहुंगी... वह अपने आपको 'प्‍यार' कर सकते हैं । ओवर ऐंड आउट ।”

सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2015 में सिंगल 'आज मूड इश्कॉलिक' से सिगिंग में अपना डेब्यू किया था । इसके अलावा सोनाक्षी ने परफ़ोर्म भी किया था ग्लोबल सिटिजन फ़ेस्टिवल 2017 के दौरान जब

कोल्डप्ले भारत आया था ।