अभिनेता शाहिद कपूर और फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली ने पिछली बार एक साथ काम किया था । ये एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक थी जिसने समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया था । करीना कपूर खान द्दारा निभाया अगया गीत का किरदार आज भी कई लोगों को जिंदादिली से जीने की प्रेरणा देता है । और जब ये ऐलान हुआ कि शाहिद कपूर और इम्तियाज अली एक साथ फ़िर से एक फ़िल्म के लिए काम कर रहे हैं तो सभी ने ये कयास लगा लिए कि इस फ़िल्म में शाहिद के अपोजिट करीना ही नजर आएंगी ।

क्या आपके पास है खूबसूरत चेहरा, इम्तियाज अली शाहिद कपूर के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं

शाहिद कपूर के अपोजिट एक नई अभिनेत्री आएंगी नजर

लेकिन जो जब वी मेट की जोड़ी को फ़िर से पर्दे पर देखने की उम्मीद लगाए हुए बैठे थे उनके लिए बुरी खबर है । क्योंकि, इम्तियाज की शाहिद अभिनीत फ़िल्म के लिए किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही है ।

जी हां, खबरों का बाजार गर्म है कि शाहिद अभिनीत इस फ़िल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश है । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी तमाम खबरों को गुप्त रखा जा रहा है । इसलिए इस फ़िल्म को लेकर बाहर कोई ज्यादा खबरें नहीं आई है । इस फ़िल्म का जिक्र पिछ्ले साल शाहिद ने जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान किया था कि वह एक बार फ़िर इम्तियाज के साथ कर रहे हैं ।

ज्यादा जानकारी न देते हुए, उन्होंने मीडिया से कहा कि इस फ़िल्म का विषय उनकी पिछली फ़िल्म जब वी मेट से काफ़ी अलग होगा । उन्होंने यह भी कहा कि शाहिद इस फ़िल्म की शूटिंग उनकी एक और आगामी फ़िल्म, जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है, बत्ती गुल मीटर चालू, के बाद शुरू करेंगे ।

यह भी देखें : लैक्मे फैशन वीक 2018 में अनीता डोंगरे के शो के लिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने रैंपवॉक किया

अब यदि इस बिना नाम वाली फ़िल्म की बात करें तो, यह एक रॉम-कॉम फ़िल्म होने की उम्मीद की जा रही है । इस फ़िल्म की शुरूआत अगले महीने से होगी । इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई और विदेश में होगी ।