कलंक के बाद एक बार फ़िर करण जौहर ने अपनी आगामी फ़िल्म का ऐलान कर सभी को चौंका दिया है । कुछ महीनों पहले करण जौहर ने अपनी बहु्प्रतिक्षित फ़िल्म कलंक का ऐलान किया था और ये फ़िल्म इसलिए भी सुर्खियों में आई थी क्योंकि इसमें 90 के दशक की लोकप्रिय जोड़ी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त काफ़ी सालों बाद एक साथ नजर आने वाले है । और अब एक बार फ़िर करण जौहर ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान किया है और वो एक ऐतिहासिक फ़िल्म, तख्त । करण की इस मल्टीस्टारर फ़िल्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल और अनिल कपूर एक साथ नजर आएंगे ।

BREAKING! मुगल सिंहासन की कहानी को बयां करेगी करण जौहर की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त

करण जौहर पहली बार लकर आ रहे हैं ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त

अपनी इस ऐतिहासिक फ़िल्म को करण खुद निर्देशित करेंगे । इससे पहले उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल को निर्देशित किया था । करण ने अपनी इस ऐतिहासिक फ़िल्म की स्टारकास्ट के साथ फ़िल्म के पोस्टर को भी पोस्ट किया । करण ने ट्विटर पर अपनी इस फ़िल्म का ऐलान करते हुए लिखा, ''इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है । राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई... एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की... तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है ।'

BREAKING! मुगल सिंहासन की कहानी को बयां करेगी करण जौहर की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त

इसके बाद करण के अपने एक और ट्वीट में कहा कि, "मैं तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे मुख्य कलाकार के होने से बहुत उत्साहित और सम्मानित हूं ।"

वहीं दूसरी तरफ़, तख्त के साथ राज़ी की जोड़ी आलिया और विकी कौशल एक बार फ़िर साथ नजर आएंगे । आलिया के अलावा, सभी कलाकार पहली बार करण द्दारा निर्देशित किए जाएंगे । फ़िल्म की कास्टिंग ने सभी को चौंका कर रख दिया है क्योंकि इसमें एक साथ कई बड़ी अभिनेत्रियां नजर आने वाली है । करीना, आलिया, जाह्नवी और भूमि का एक साथ एक फ़िल्म में आना इस फ़िल्म को पहले ही काफ़ी बड़ा बना रहा है ।

यह भी पढ़ें : 'लव-गुरू' करण जौहर ने बताया, टूटा दिल है एक अच्छा एक्टर बनने का रामबाण नुस्खा

खबरों में कहा जा रहा है कि, करण की ये ऐतिहासिक फ़िल्म एक पीरियड ड्रामा मुगल सिहांसन की कहानी पर बेस्ड होगी । तख्त सिनेमाघरों में साल 2020 में रिलीज होगी ।